Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की विचारधारा से प्रभावित होकर सैकड़ों युवाओं ने ली पार्टी की सदस्यता

    जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की विचारधारा से प्रभावित होकर सैकड़ों युवाओं ने ली पार्टी की सदस्यता

    राजनांदगांव- छत्तीसगढ़ : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश कोर कमेटी सदस्य नवीन अग्रवाल की उपस्थिति में युवा जिला अध्यक्ष अमर गोस्वामी, युवा शहर जिलाध्यक्ष दीपक सोनी के मार्गदर्शन में व ब्लाक अध्यक्ष टिंकू देवांगन, जिला उपाध्यक्ष विनोद पोर्राम के नेतृत्व में सैंकड़ों युवाओं ने जोगी कांग्रेस का दामन थमा। वहीं मानव श्रृंखला बनाकर भाजपा-कांग्रेस का विरोध कर 2023 में जोगी सरकार बनाने का संकल्प लिया। युवाओं ने कहा कि कहा कि मजहबि अत्याचार, तो कहीं महंगाई की मार, हाथों में डिग्री लिए प्रदेश का युवा बेरोजगार घूम रहा है।

    जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश कोर कमेटी सदस्य नवीन अग्रवाल ने कहा कि अगर हम बात करें शराब बिक्री की तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और बीजेपी दोनों सरकारे तू डाल डाल मैं पात-पात की तर्ज पर काम कर रही है। पिछले 15 वर्षो तक छत्तीसगढ़ में राज करने वाली बीजेपी सरकार ने ठेकेदारी प्रथा को बंद कर शराब की बिक्री अपने हाथ में ले ली थी, जिसे विपक्ष में रही कांग्रेस पार्टी ने चुनावी मुद्दा बनाते हुए पूर्ण शराब बंदी का वादा कर सत्ता का सुख हासिल किया, लेकिन सत्ता में आते ही पूर्ण शराब बंदी तो दूर खुलेआम अवैध शराब बिक्री का लाइसेंस अपने समर्थकों को प्रदान कर दिया। आज छत्तीसगढ़ में सबसे अधिक राजस्व शराब की बिक्री से प्राप्त हो रहा है, क्योंकि घोषित शराब भट्टी से ज्यादा अघोषित शराब दुकाने गली-गली खुल गई है।

    युवा जिला अध्यक्ष अमर गोस्वामी व युवा शहर जिलाध्यक्ष दीपक सोनी ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ का युवा कम समय मे ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में अवैध शराब बिक्री की दल-दल में धस्ता चला जा रहा है, जिन्हें राजनीतिक सरंक्षण भी प्राप्त हो रहा है, जिसके चलते अधिकारी वर्ग भी इनके गिरेबां में हाथ डालने से कतराता है। दोस्तों छत्तीसगढ़ में फैली इस सामाजिक बुराई को जड़ से उखाड़ने के लिए हमें हर स्तर पर आंदोलन करना होगा फिर चाहे वह ज्ञापन के माध्यम से हो या चक्काजाम के माध्यम से।

    ब्लाक अध्यक्ष टिंकू देवांगन व जिला उपाध्यक्ष विनोद पोर्राम ने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) बीजेपी और कांग्रेस का तीसरा मजबूत विकल्प बनकर छत्तीसगढ़ में उभर रहा है, इसलिए हमें इसकी साख को और मजबूत बनाने के लिए इसका विस्तार करना बहुत आवश्यक है, जिसका सीधा और सरल रास्ता है ज़्यादा से ज्यादा हम सदस्य अपनी पार्टी में जोड़ना और सदस्यता अभियान के तहत गांव-गांव में जाकर स्टॉल लगाकर ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जनता कांग्रेस से जोड़कर जोगी कांग्रेस की नींव को मजबूत किया जाएगा, तभी हम जोगी कांग्रेस तीसरे विकल्प के रूप में आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव में अपना परचम लहरा सकेंगे। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नंद कुमार कोहके, लिलहार सहारे, रवि गोस्वामी, यश राज ठाकुर, जितेन्द्र पाल, एवन कुंजाम, कुशाल कंवर, जितेन्द्र साहू आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

    हेमंत वर्मा, राजनांदगांव- छत्तीसगढ़
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.