Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अब घर बैठे मिलेंगी ताजी सब्जियां और फल

    अब घर बैठे मिलेंगी ताजी सब्जियां और फल

    आन लाइन ई मार्केटिंग शाप वेजी -सागा का शुभारंभ 

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : कोरोना काल में लोगों के जीवन में तमाम बदलाव आये हैं, आये दिन लाकडाउन, कोरोना कर्फ्यू से आम जन मानस को रोजमर्रा की जरुरत का सामान भी मिलना मुश्किल पड़ जाता है। लोगों की इस परेशानी को समझा शहर के चिनौर निवासी नीता श्रीवास्तव व वर्णित श्रीवास्तव ने। उन्होंने शाहजहाँपुर में पहली बार लोगों को ताज़ी सब्जियां और फल घर के दरवाजे पर पहुंचाने के लिए वेजी -सागा नाम से आन लाइन ई- मार्केटिंग शाप का शुभारंभ किया है।

    वेजी -सागा ई- मार्केटिंग शाप का उद्घाटन आज उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष  सचिन बाथम ने किया। शाप के प्रोप्राइटर नीता श्रीवास्तव व वर्णित श्रीवास्तव ने बताया कि अब शाहजहाँपुर के लोगों के लिए ताजी सब्जियां और फल बस एक फोन कॉल पर उपलब्ध होगें।

    उन्होंने बताया कि काफी समय से शहर में इस तरह की सुविधा की कमी महसूस हो रही थी कोरोना काल में जब सारे बाजार बंद थे तो आम जन को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह प्रयास किया है। बताया कि हमारी ई-शाप से लोग बाजार से कम दाम पर फल और सब्जी खरीद सकेगें। जल्द इसमें आम जरुरत के अन्य सामान भी उपलब्ध होगें।

    उन्होंने बताया कि सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक फोन न. 7307919364 या हमारी बेव साइड www.veggisaga.in आर्डर बुक किये जाएगें। सभी सामान की होम डिलीवरी नि:शुल्क  की जाएगी। इस अवसर पर कृभको के एजीएम विवेक श्रीवास्तव न्याय प्राधिकारी बाल कल्याण समिति सुयश सिन्हा अशोक गुप्ता पंकज टंडन राजीव खन्ना हनी सिंह मोहम्मद सलाउद्दीन पंकज गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.