Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    समाजवादी पार्टी पूरी ताकत से लड़ेगी जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव : तनवीर खां

    समाजवादी पार्टी पूरी ताकत से लड़ेगी जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव : तनवीर खां

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : बिजलीपुरा स्थित सपा के जिला कार्यालय पर जिला पंचायत अध्यक्ष एवं ब्लाक प्रमुख के संबंध में विशेष बैठक सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशी चयन के लिए विचार विमर्श किया गया। बैठक में जिला अध्यक्ष तनवीर खां ने बताया सर्व सहमति से समाजवादी पार्टी की तरफ से शीघ्र ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी घोषित किया जाएगा। पूरी समाजवादी पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता दमखम के साथ चुनाव लड़ाएंगे और प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे।

    इस मौके पर विधायक शरदवीर सिंह ने कहा कि पार्टी के सभी लोग मिलकर प्रत्येक चुनाव को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंगे। इस मौके पर एमएलसी अमित यादव उर्फ रिंकू ने कहा कि जिला पंचायत चुनाव एवं ब्लॉक प्रमुख चुनाव को हम सभी पार्टी के लोगों को पूरी ईमानदारी व निष्ठा से लड़ाना चाहिए समाजवादी पार्टी की ताकत दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

    इस मौके पर पूर्व मंत्री स्व. राममूर्ति सिंह वर्मा के बेटे राजेश वर्मा ने कहा कि इस समय समाजवादी पार्टी का जनाधार पूरे प्रदेश में तेजी के साथ बढ़ रहा है  और विरोधी ताकतें घबरा गई है। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप पांडे, सपा महासचिव रणंजय सिंह यादव, सपा पूर्व प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह, सपा महानगर अध्यक्ष कपिल वर्मा, गोपाल अग्निहोत्री, सय्यद रिजवान अहमद, मुनेंद्र पाल सिंह, अतिउल्ला सिद्दीकी, राजीव वर्मा, मो. असलम, हफ़ीज़ अंसारी, इम्तियाज मंसूरी, डॉ नवनीत यादव, मनोज यादव, रवि प्रकाश पांडेय,शैलेंद्र पांडेय, शुभम पांडे शाहनवाज़, रिजवान, मुनीर,आदि मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.