Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मोदी के पीएम बनने के बाद देश की हालत हुई खराब:– मो. अकबर

    मोदी के पीएम बनने के बाद देश की हालत हुई खराब:– मो. अकबर 

    • देश के सबसे असफल प्रधानमंत्री –चौबे
    • कांग्रेस मंत्रियों ने केंद्र में भाजपा सरकार की सात साल की गिनाई नाकामियां

    राजनांदगांव- छत्तीसगढ़ : देश में जितने भी पीएम हुए उनमें नरेंद्र मोदी सबसे असफल हैं. इनको साज़िश करना आता है. ख़रीदी-बिक्री करना, हेर-फेर करना आता है. प्रतिदिन बीस से पचीस हज़ार लाश गंगा में बहाए जा रहे है, कोरोना से लाखों मौत के ज़िम्मेदार कौन इसका जवाब देना पड़ेगा. यह बात राज्य के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर आयोजित प्रदेश कांग्रेस की प्रेस वार्ता में कही.

         कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेस में मंत्री रविंद्र चौबे के अलावा मंत्री मोहम्मद अकबर, मंत्री कवासी लखमा, मंत्री डॉ शिव कुमार डहरिया, मंत्री अमरजीत भगत, मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम और प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन मौजूद थे. मंत्री चौबे ने बताया कि देश के नरेंद्र मोदी सरकार के सात साल पूरा होने पर उनकी नाकामी को लेकर ये प्रेस वार्ता बुलाई गई है.

       उन्होंने कहा कि जुमले करने वाले मन की बात करने वाले जनता का ध्यान हट जाए इसलिए गुफा में ध्यान लगाया. टीका लगना पूरे विश्व में अक्टूबर में शुरू हो गया है, लेकिन देश में नहीं. देश में लॉकडाउन दिल्ली से करते हैं, बाद में आत्मसमर्पण कर दिया. खाद बीज प्रति बोरी एक हज़ार वृद्धि हुई है. किसान परेशान है. अब ये सरकार नही चलेगी.

        मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि काला धन अभी तक नही आया. पंद्रह लाख देने एवं रोज़गार देने की बात जुमला है. मोदी के पीएम बनने के बाद देश का हालत ख़राब हो गई है. डेवलप इंडेक्स में 95 से 102 में पहुंच गए हैं. नोटबंदी का श्रेय लेते हैं, उसमें लाखों लोग बेरोज़गार हुए हैं. आर्थिक उन्नति की बात किसानों के लिए घातक है, ढाई एकड़ में छः हज़ार तीन किस्त में राज्य मे एक एकड़ में 9 हजार दे रही है.

        मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि ये नरेंद्र मोदी दुनिया में सबसे ज़्यादा झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री है. कोरोना में देश में ऑक्सीजन सप्लाई में फेल रहा है, लेकिन प्रदेश सरकार ने अपने सभी पड़ोसी राज्य को ऑक्सीजन दिया. वहीं मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि मोदी के सात साल फ़्लाप है. युवाओं से नौकरी रोज़गार के नाम पर छलावा किया. किसान के लिए कहते कुछ और हैं, करते कुछ और हैं, ये किसान विरोधी सरकार है.

    भगत ने कहा कि तीन कृषि बिल लाकर किसानों का गला घोटा गया है. नरेंद्र मोदी महिला विरोधी प्रधानमंत्री हैं. ममता बैनर्जी का उदाहरण देते हुए कहा की पीसी से उठ क़र जाना प्रताड़ना का आरोप लगाना उदाहरण है. वहीं मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि बीजेपी मतलब भारतीय जुमला पार्टी है. इनका काम जुमले का ही है, जो कहते हैं वो बिल्कुल नहीं करते. एक-एक करके देश को बेचने का काम किया है, और जारी है|

    हेमंत वर्मा, राजनांदगांव- छत्तीसगढ़
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.