Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: पत्रकार के साथ फ़र्ज़ी बैनामा करवाने वाले अवनीश शर्मा सहित दो अज्ञात लोगों पर मुक़दमा दर्ज।

    शाहजहाँपुर: पत्रकार एल के मिश्रा द्वारा अपनी जमा पूंजी एकत्रित कर मकान बनवाने के लिए प्लाट खरीदने के लिए बीते दो पूर्व अवनीश शर्मा नामक प्लाटिंग का काम करने वाले व्यक्ति से सौदा तय किया गया था। अवनीश शर्मा द्वारा बरेली मोड़ से आगे मौजमपुर नेशनल हाईवे के पास प्लाट दिखाकर पत्रकार एल के मिश्रा पत्रकार की पत्नी  को 2,10,000 रुपये में बैनामा कर दिया गया। 

    जिसकी कुल कीमत में से ₹100000 नगद अवनीश शर्मा को दिया गया साथ ही ₹35000 लिखा पढ़ी बैनामे में खर्च हुआ लेकिन अवनीश शर्मा द्वारा जिस भूमि की रजिस्ट्री की गई वह प्लाट उक्त स्थान पर नहीं मिला जबकि अवनीश शर्मा लगातार बकाया पैसे ना देने पर धमकी देने लगा जिस से आहत होकर पत्रकार ने लिखित प्रार्थना पत्र देकर उपरोक्त प्लाटिंग करने वाले जालसाज के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया पुलिस ने अवनीश शर्मा सहित दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

    सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इस पूरे मामले में दो अन्य व्यक्ति भी शामिल हैं जिनके द्वारा एल के मिश्रा के साथ धोखाधड़ी करने में महती भूमिका निभाई गई और पैसों का बंदरबांट कर लिया गया फिलहाल पत्रकार की जमा पूंजी चले जाने से पत्रकार कंगाल हो गया है और अपने पैसे वापस करवाने के लिए प्रशासन से गुहार लगा रहा है हालांकि प्रशासन ने पूरे मामले में क्या करता है यह तो देखने वाली बात होगी।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.