Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खूनी संघर्ष में एक की मौके पर मौत, आठ लोग घायल, एक गंभीर

    खूनी संघर्ष में एक की मौके पर मौत, आठ लोग घायल, एक गंभीर 

    जमीन के लिए खूनी संघर्ष, दो पक्षों में आधा एकड़ जमीन को लेकर हुआ खूनी संघर्ष

    बैतूल- मध्यप्रदेश : बैतूल से लगे बीजादेही थाना क्षेत्र के गांव तारा में आज सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है जबकि दोनों पक्षों के करीब 10 लोग घायल हैं जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

    घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल गांव के लिए रवाना हुआ है जबकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी fsl दल को लेकर गांव के लिए रवाना हुए घायलों को चिचोली और जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है पुलिस  सूत्रों के मुताबिक ग्राम तारा निवासी बाला यादव और नारायण यादव के बीच लंबे समय से आधा एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था आज इसी संघर्ष में नारायण यादव के पक्ष ने  अपने चाचा बाला यादव की हत्या कर दी।

    महेंद्र सिंह मीणा( एसडीओपी शाहपुर)

    एसडीओपी महेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि तारा निवासी बाला यादव और नारायण आपस मे रिश्तेदार है। बाला यादव नारायण का चाचा है। दोनो के बीच आधा एकड़ जमीन को लेकर अदालत में केस चल रहा था।जो हाल ही में बाला जीत गया है। जिसके बाद वह मौके पर पहुचकर कब्जे लेने व फसल बोने गया था। इस बीच बाला का अपने भतीजो नारायण व अन्य से विवाद हो गया। जिस पर दोनो पक्षो ने एक दूसरे पर लाठी डंडों और कुल्हाड़ियों से हमला करना शुरू कर दिया। इस संघर्ष में नारायण के पक्ष ने अपने चाचा बाला की कुल्हाड़ियों से वार कर हत्या कर दी। इस घटना में माखन यादव गंभीर रूप से घायल हुए है। जबकि दोनो पक्षो के करीब आठ लोग चिचोली सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराए गए है।

    बीजादेही थाना इलाके से पुलिस दल मौके पर पहुंचा वहीं बैतूल से एफ एस एल की टीम ने भी मौके पर पहुँचकर मामले की जानकारी लेकर विवेचना में लिया है ।

    शशांक सोनकपुरिया, बैतूल- मध्यप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.