Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाज़ीपुर।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की फोटो लगे डिब्बे में अब कोरोना दवा पहुचेगी घर घर।

    गाज़ीपुर। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देशानुसार कोरोना महामारी को देखते हुए अब कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश सहित गाज़ीपुर जनपद में कोरोना की दवाई का कार्यकर्ताओ के माध्यम से वितरण करेगी।  इसकी जानकारी प्रदेश कोंग्रेस सचिव राहुल राजभर ने जिला कांग्रेस कमेटी के सिटी स्टेशन रोड स्थित जिला कार्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी।

    आज रविवार को दिन में जिला कोंग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रदेश सचिव राहुल राजभर ने जिलाध्यक्ष सुनील राम की अध्यक्षता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देश व प्रदेश की भाजपा सरकार को अहंकारी सरकार बताते हुए, कोरोना संक्रमण देश भर में फैलाने का आरोप लगाया। 

    राहुल राजभर, गाज़ीपुर प्रभारी व "प्रदेश सचिव" काँग्रेस पार्टी यूपी।

    उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी बार बार प्रधानमंत्री को आगाह करते रहे लेकिन इन लोगो ने अपनी हठधर्मिता के आगे सब कुछ अनसुना कर चुनाव को प्राथमिकता दिया, जिसका नतीजा था कि कोरोना संक्रमण से आज पूरा देश जूझ रहा है, जितनी जनहानि हुई उसके लिए देश इन्हें कभी माफ नहीं करेगा, उन्होंने बताया कि महासचिव प्रियंका गांधी और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार "लल्लू" के निर्देशानुसार काँग्रेस कमेटी द्वारा मुफ्त कोरोना दवाओं का वितरण ब्लॉक स्तर पर संगठन के द्वारा चिकित्सकीय परामर्श के आधार पर किया जाएगा। 


    महताब आलम 

    Initiate news Agency(INA), गाजीपुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.