Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    निर्माणाधीन मकान में चली गोली, युवक की हुई मौत

    निर्माणाधीन मकान में चली गोली, युवक की हुई मौत

    प्रयागराज- उत्तरप्रदेश : धूमनगंज में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई मृतक और उसके दो दोस्त एक निर्माणधींन मकान में गए थे तभी फायरिंग में एक युवक के सर में गोली लगी दोस्तो ने उसे अस्पताल पहुँचाया लेकिन इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई । घटना के पीछे कारण पुलिस पता करने में जुटी है । 23 साल का मानस ठाकुर धूमनगंज के अबुबकर पुर इलाके में रहता था आज शाम को मानस और पीयूष उसको अपने साथ बाईक पर ले गए सभी लोग इलाके के ही एक निर्माणधीन मकान में थे तभी अचानक गोली चल गयी गोली मानस के आँख और कान के बीच मे लगी जिससे वो गिर गया मानस के दोस्त उसको इलाज के लिए उसे स्वरूपरानी अस्पताल ले गए जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    घटना की सूचना पर एसएसपी SP सिटी और क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुँची और जांच पड़ताल की हालांकि अभी ये साफ नही हो सका कि गोली किसने चलाई  लेकिन और जांच में ये साफ हो गया कि गोली पिस्टल से चली है। पुलिस की क्राइम ब्रांच को शक है की मांनस और उसके दोस्त इस निर्माणाधीन मकान में पिस्टल की टेस्टिंग के दौरान में कही गोली न चली हो।

    पुलिस को एक सीसी टीवी फुटेज भी मिला है , जिसमे मानस अपने दोस्तों के साथ जाता हुआ दिख रहा है वहीं परिजनों ने रमन की पूरा के रहने वाले एक युवक पर और उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है ।

    इखलाक हैदर, प्रयागराज- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.