Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शौंच के लिए निकली किशोरी का अपहरण, खेत में घायल पड़ी मिली, आरोपी गिरफ्तार

    शौंच के लिए निकली किशोरी का अपहरण, खेत में घायल पड़ी मिली, आरोपी गिरफ्तार

    कन्नौज- उत्तरप्रदेश : महिला सुरक्षा को कठघरे में खड़ा करते हुए कन्नौज में फिर दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक गांव में देर रात शौच जाने के लिये निकली किशोरी का अपहरण कर लिया गया। रात भर ढूंढते हुए परिजनों को किशोरी एक मक्के के खेत मे घायल पड़ी मिली। गम्भीर हालत में उसे मेडिकल कालेज रिफर किया गया है। परिजन गांव के ही एक युवक पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

    प्रशांत वर्मा (एसपी कन्नौज)

    मामला कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पेशाब करने निकली किशोरी का गांव के ही आलम नाम के युवक ने अपहरण कर लिया। जब थोड़ी देर तक किशोरी नही लौटी तो परिजन उसे ढूंढने निकले। करीब तीन घण्टे ढूंढने के बाद उन्हें एक मक्के के खेत मे खून से लथपथ किशोरी मरणासन्न अवस्था मे पड़ी मिली।  परिजन आलम पर बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म करने व जान से मारने के लिये हमला करने का आरोप लगा रहे है। 

    सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाजुक हालत में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे कानपुर रिफर कर दिया गया। पुलिस ने तहरीर लेकर आरोपी आलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी के निर्देश पर पुलिस टीमों ने छापा मारकर आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.