Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दो दिन पहले हुये हत्याकांड में युवती सहित तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

    दो दिन पहले हुये हत्याकांड में युवती सहित तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

    कन्नौज- उत्तरप्रदेश : कन्नौज में दो दिन पहले हुये हत्याकांड की सच्चाई हेट स्टोरी फ़िल्म की तरह निकली। प्रधानपति से परेशान होकर युवती ने उसकी गोली मारकर हत्या की। मृतक इससे पहले उसकी बहन की जिंदगी भी बर्बाद कर चुका था। पुलिस ने युवती सहित तीन लोगों को असलहों के साथ गिरफ्तार किया है।

    कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरापुरवा गांव में प्रधानपति रामशरण की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। वह गांव के एक घर मे पंचायत करने गये थे। पुलिस ने हत्या के इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस टीमों ने ह्त्यारोपियों की तलाश में फर्रुखाबाद तक छापेमारी की। एक युवती सहित तीन आरोपी पुलिस के ह्त्थे चढ़े हैं।

    पुलिस ने युवती को मुख्य अभियुक्त बनाया है। पुलिस की गिरफ्त में आयी युवती ने जब हत्या के पीछे की कहानी सुनाई तो वह फ़िल्म हेट स्टोरी से मिलती जुलती नजर आयी। मुख्य आरोपी युवती की माने तो प्रधानपति उसे रखैल बनाकर रखना चाहता था। वह खुद हिस्ट्रीशीटर अपराधी था, इसलिए परिवार वाले भी खामोश रहते थे।

    प्रशांत वर्मा (एसपी कन्नौज)

    पुलिस ने रामशरण हत्याकांड में एक रायफल व तमंचे के साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। 5 अभियुक्त पुलिस की पकड़ से अभी दूर हैं। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक मृतक रामशरण खुद हिस्ट्रीशीटर था। उस पर हत्या, लूट व गैंगेस्टर सहित 8 मुकदमे सदर कोतवाली में दर्ज है। एसपी का कहना है की विवेचना जारी है। जल्द ही पूरी सच्चाई सबके सामने होगी।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.