Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वीकेंड लॉकडाउन खत्म करने की मांग

    वीकेंड लॉकडाउन खत्म करने की मांग

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : जैसे-जैसे कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप कम होता जा रहा है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार व रविवार का लॉकडाउन समाप्त करने व रात्रि कर्फ्यू को रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक करने की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

    वीकेंड कर्फ्यू को खत्म करने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जिला सचिव सईद अख्तर इस्राइली के नेतृत्व में नई तहसील स्थित उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने एक ज्ञापन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम उपजिलाधिकारी दीपेन्द्र यादव को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि ऊपर वाले के करम से और सब की प्रार्थना उसे कोरोना वायरस का प्रकोप कम होता जा रहा है। इसलिए शनिवार व रविवार का वीकेंड लॉकडाउन को जनता की परेशानियों को देखते हुए खत्म किया जाये। क्योंकि लॉकडाउन के दौर में कुछ ऐसे लोग भी हैं। जिन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है, जैसे चाय का होटल, खाने के होटल, पान की दुकान, पकौड़ी समोसे वाले, मिठाई की दुकान व छोले भटूरे वालों को घर चलाने व अपने बच्चों का लालन-पालन करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

    सईद अख्तर इस्राइली, जिला सचिव, सपा

    इसीलिए रोज खाने कमाने वालों के लिए वीकेंड लॉकडाउन एक परेशानी का सबब है। इसीलिए शनिवार और रविवार को होने वाले वीकेंड लॉकडाउन को खत्म किया जाए और जिन रेहड़ी, पटरी वालों को 1000 रुपये आर्थिक मदद के रूप में दिया जा रहा है। उसे बढ़ाकर 3000 रुपये किया जाये। जिससे कि वह पटरी वाले अपना अपने घर का पालन पोषण सही तरह से कर सके। साथ ही ज्ञापन में मांग की गई कि कोरोना कर्फ्यू शुक्रवार की रात्रि 7 बजे से सोमवार प्रातः 7 बजे तक चलता है। इसे बढ़ाकर रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक किया जाए तथा साथ ही धार्मिक स्थलों से पाबंदी को हटाया जाये। जिससे दोनों समुदाय के लोग अपनी अपनी इबादत कर सके।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.