Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बण्डा पुलिस ने बच्ची की पढाई के लिये दी आर्थिक सहायता, बच्ची ने बोला थैंक्यू

    बण्डा पुलिस ने बच्ची की पढाई के लिये दी आर्थिक सहायता, बच्ची ने बोला थैंक्यू 

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : कस्बा बण्डा के खुटार रोड पर बुआ सिंह कालोनी निवासी राजाराम का 8 वर्ष पूर्व बीमारी की वजह से निधन हो गया था। उनकी पत्नी रूपा देवी ने आशा बहु बनकर परिवार की जिम्मेदारी सम्भाली और अपनी तीन पुत्रियों का विवाह किया जबकि छोटी पुत्री रिया कक्षा 06 में पढ रही थी । लॉकडाऊन के कारण परिवार की आर्थिक स्थिति बिगड जाने के कारण रिया को पढाई छोडनी पड़ी । बच्ची रिया ने समाज सेवको से मिलकर शिक्षा ग्रहण करने की इच्छा जाहिर की परन्तु उसे सहयोग न मिल सका। 

    कही से सहयोग नही मिलने पर निराश होकर रविवार की शाम को रिया अपनी माता रूपा देवी के साथ थाना बण्डा पर आयी और प्रभारी निरीक्षक  मनोज कुमार से अपनी पढ़ाई के लिये सहयोग करने की प्रार्थना की । जिस पर प्रभारी निरीक्षक बण्डा मनोज कुमार ने कस्बा बण्डा के स्कूल प्रबंधक को थाने बुलाया और रिया को निशुल्क शिक्षा प्रदान करने की व्यवस्था करायी गयी तथा रिया को कॉपी-किताबे आदि खरीदने के लिए 05 हजार रुपये नकद धनराशि देकर आर्थिक सहायता भी प्रदान की तथा भविष्य में भी समय समय पर शिक्षा के लिये सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया । बच्ची की खुशी देखते ही बन रही थी तथा पुलिस को थैंक्यू बोला ।    

        थाना बण्डा पुलिस ने एक गरीब बच्ची को आर्थिक सहायता देकर उसकी शिक्षा हेतु प्रबंध किया । थाना बण्डा पुलिस ने बच्ची को अच्छी शिक्षा के लिये भविष्य में भी आर्थिक साहयता प्रदान करने का आश्वासन देते हुए बच्ची के उज्जवल भविष्य की कामना की । 

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.