Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ओपीडी खुलने के बाद अभी अस्पताल में कम पहुँच रहे मरीज

    ओपीडी खुलने के बाद अभी अस्पताल में कम पहुँच रहे मरीज

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : कोरोना की बेकाबू दूसरी लहर काबू में आने के बाद चार जून से जिला अस्पताल की ओपीडी सेवा शुरू हो गई। पहले दिन से आज तक मरीज़ों की भीड़ कम दिख रही है। ज्यादातर लोगों को ओपीडी खुलने की जानकारी न होने के चलते कम भीड़भाड़ दिखाई दे रही है।

    जिला अस्पताल प्रशासन के मुताबिक रोज़ 500 मरीज अपना इलाज कराने पहुँचते थे। मगर अब 100 से अधिक ही मरीज़ अस्पताल पहुँच रहे है। ओपीडी में ज्यादातर चिकित्सक इक्का-दुक्का ही मरीज देखते हुए दिखाई दिए।

    कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए 17 अप्रैल से जिला अस्पताल की ओपीडी सेवा बंद कर दी गई थी। केवल इमरजेंसी सेवाएं चल रही थीं। जिला अस्पताल में केवल कोविड से संबंधित कार्य किए जा रहे थे। करीब डेढ़ माह बाद जब 4 जून को ओपीडी सेवा शुरू हुई तो लोगों ने राहत की सांस जरूर ली क्योंकि ओपीडी सेवा बंद होने से शहर के प्राइवेट चिकित्सकों से लोग ईलाज करा रहे थे।

    शम्मी कपूर, चिकित्सक, जिला संयुक्त चिकित्सालय

    इसकी वजह से गरीब मरीजों को इलाज मिलना बहुत ही मुश्किल हो रहा था। शुक्रवार को जब ओपीडी खुली तो मरीज आज तक अस्पताल में कम पहुंच रहे है। हालांकि चिकित्सकों का कहना है कि इसकी जानकारी बहुत ही कम मरीजों को हुई। इसी वजह व कोरोना की वजह से मरीज़ अस्पताल में कम आ रहे है।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.