Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर।पुलिस पार्टी पर फायरिंग

    बिजनौर। बिजनौर के थाना मण्डावली क्षेत्र रात्रि में गोकशी की सूचना पर गई पुलिस पार्टी पर बदमाशों ने की फायरिंग।पुलिस महकमे में मचा हड़कंप चार थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची,पुलिस ने अपने बचाव में चलाई गोली में एक गौ तस्कर के पैर में लगी गोली। 

    आपको बता दें जनपद बिजनौर के थाना मण्डावली क्षेत्र में गौकशी की सूचना पर थाना प्रभारी मण्डावली पुलिस फोर्स के साथ उत्तरी जंगल गांव नारायणपुर रतन पहुॅचे तो गो-तस्करो द्वारा जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किये जाने लगे। 

    सूचना पर प्रभारी निरीक्षक नजीबाबाद और थाना नांगल और क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुॅचे और पुलिस पार्टी द्वारा अपने बचाव में गोली चलायी गयी, जिसमें एक गोली गो-तस्तर नईम के बाॅए पैर में गोली लग गयी है जिससे वह वही गिर गया और उसके साथी 1-हासिम उर्फ बोंदा 2-महफूज 3-अतीक निवासी गांव नारायणपुर रतन मौके से फरार हो गये है घायल नईम के पास से 01 तमंचा 315 बोर, 03 खोखा कारतूस और 02 जिंदा कारतूस और लगभग सवा कुन्तल गौ मांस व छूरा, रस्सी आदि काटने के उपकरण बरामद हुए हैं घायल नईम उपरोक्त को पुलिस अभिरक्षा में पीएचसी समीपुर में भर्ती कराया गया है। 

    प्रकरण के सम्बन्ध में थाना मण्डावली पर मु0अ0सं 108/21 धारा 307/504/506 भादवि व मु0अ0सं0 109/21 धारा 3/5/8 गौवध अधिनियम तथा मु0अ0सं0 110/21 धारा 3/25 शस्त्र अधिनियम बनाम नईम उपरोक्त पंजीकृत किया गया है एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि फरार अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है और गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी और अन्य विधि कार्रवाई कराई जा रही है। 

    डॉ धर्मवीर सिंह एसपी बिजनौर


    दिनेश कुमार प्रजापति

    Initiate News Agency(INA), बिजनौर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.