Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू घोप कर हत्या, आरोपी की तलाश में पुलिस टीम जुटी

    प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू घोप कर हत्या, आरोपी की तलाश में पुलिस टीम जुटी

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : मानव -मानव का काल कहां तक बना रहेगा। जहां देखो वहीं हत्या का दौर चल रहा है। किसी और से नहीं बल्कि अपनों से ही खतरा हो रहा है। मानव तन कितनी मेहनत से मिला है इसका अंदाजा लोगों को नहीं है। और जान लेने पर ही उतारू रहते हैं। 

    अयोध्या जनपद के हैदरगंज थाना क्षेत्र के शुक्लहिया भैरोपुर टिकरा गांव में  22 वर्षीय युवक कीऔऔ चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

      जानकारी के अनुसार गांव के अजय कुमार शुक्ला  सुबह बाजार से घर का सामान खरीद कर घर लौट रहा था। रास्ते में गांव के ही निवासी पट्टीदार युवक ने अचानक पेट में चाकू से हमला करके मरणासन्न कर दिया। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों द्वारा एंबुलेंस से घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बीकापुर लाया गया। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक अनिल वर्मा और ओटी टेक्नीशियन राहुल कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद नाजुक हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते-पहुंचते युवक की मौत हो गई।

     पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

     इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। लोग अपने हिसाब से बात कर रहे हैं। एक तरफ जहां भय व्याप्त है। वहीं दूसरी तरफ प्रेम प्रसंग की बातों को लेकर गुपचुप बातें भी हो रही है।
    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.