Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। आपरेशन मुस्कान के तहत चौकी प्रभारी ने बालिका को परिजनों मिलाया।

    बलिया। थाना अध्यक्ष उभांव ज्ञानेश्वर मिश्रा के नेतृत्व में थाना क्षेत्र से गुम हुए व्यक्तियों/बच्चों को शीघ्र  तलाश कर उनके परिजनों से मिलानें के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना पुलिस द्वारा एक 06 वर्ष की बच्ची को उसके परिजनों से मिलाने में अपनी अहम भूमिका चौकी प्रभारी अमूल मिश्रा ने निभायी है जबसे प्रभारी बनाए गए हैं उनके अधिकतर प्रयास पुलिस अधीक्षक के हौसला अफजाई से सफल होते नज़र आ रहे हैं । 

    इस सम्बन्ध में

    14.जून को प्रभारी निरीक्षक उभांव ज्ञानेश्वर मिश्र के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में शांति/सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए  चौकी प्रभारी सियर अतुल मिश्रा मय हमराह फोर्स द्वारा क्षेत्र में बैंक/ATM और संदिग्ध वाहन,व्यक्ति की  चेकिंग कर  रहे थे, इसी बीच PNB  बैंक कीशाखा के पास एक  06 वर्ष की बच्ची तन्हा रोती हुई दिखाई दी, जो अपने माता-पिता से मिलने के लिए रो रही थी । 

    चौकी प्रभारी सियर मिश्रा द्वारा तत्काल बच्ची को समझा बुझाकर शान्त करानें के बाद बच्ची से प्यार से  उसका नाम पता पूछा  तो उसने अपना नाम  ईशानी सिंह पुत्री भरत सिंह निवासी टीकोधा थाना उभांव  बताया । चौकी प्रभारी द्वारा तत्काल प्रत्येक थानें में बने डिजिटल वालंटियर ग्रुप में बच्ची की फोटो पोस्ट कर दी तथा ग्राम टीकोधा के संभ्रांत नागरिकों से बात चीत कर बच्ची के बारे में जानकारी हासिल किया । 

    इसके बाद सूचना मिलते ही बच्ची की चचेरी बहन अंशिका सिंह पुत्री चन्द्रशेखर सिंह निवासी टीकोधा मौके पहुंच गयीं, जिन्हे चौकी इंचार्ज सियर द्वारा बच्ची को सुपुर्द कर दिया गया । पुलिस के इस कार्य के साथ ही क्षेत्र के लोगों द्वारा ने SHO ज्ञानेश्वर मिश्र व चौकी इंचार्ज सियर अतुल मिश्रा के साथ ही उनकी टीम के प्रति हृदय से आभार व्यक्त करते हुए चौकी पुलिस के द्वारा की जा रही पुलिसिंग कि भूरी भूरि प्रशंसा की जा रही है।



    एस आसिफ हुसैन ज़ैदी 

    Initiate News Agency(INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.