Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    एसपी की समझाइस के बाद युवती ने लगवाया टीका, युवती डर रही थी वेक्सीन लगवाने में

    एसपी की समझाइस के बाद युवती ने लगवाया टीका, युवती डर रही थी वेक्सीन लगवाने में
    • गांवों में वैक्सीन लगवाने एसपी खुद उतरी गलियों में, घर घर पहुचकर ग्रामीणों को किया जागरूक
    • गांवों में पहुचकर पुलिस चलाएगी अवेर्नेस प्रोग्राम
    बैतूल- मध्यप्रदेश : मध्य प्रदेश के बैतूल के आदिवासी बाहुल्य इलाके के कुछ गांव जहां पर वैक्सीन लगवाने के लिए लोग आगे नहीं आ रहे हैं। ऐसे गांवों को चिन्हित करके पुलिस ने यहां वैक्सीन के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए कैंपेन शुरू किया है।



    यह है बैतूल के भीमपुर विकासखंड का आदर्श पिपरिया गांव जहां एक युवती के कंधे पर हाथ रखकर एसपी सिमाला प्रसाद उसे समझाते हुए नजर आ रही हैं की वैक्सीन लगवा लो नहीं तो कोविड हो जाएगा । वैक्सीन के नाम पर 27 साल की युवती भगवंती बारस्कर बेहद डरी हुई थी और उसके चेहरे के हाव भाव देखकर लग रहा था कि वह रोने वाली है।
    युवती की हालत को देखकर एसपी सिमाला प्रसाद ने अपनत्व की भावना के साथ उसके कंधे पर हाथ रखकर प्यार से समझाया और बोला कि पहले देख लो की दूसरी महिलाएं भी वैक्सीन लगवा रही है और उन्हें कोई तकलीफ नहीं हो रही है । युवती प्रभावित हुई और उसने वैक्सीन लगवा ली।
    सिमाला प्रसाद ( एसपी बैतूल)

    दरअसल बैतूल के ऐसे कई गांव है जहां लोग वैक्सीन नही लगवा रहे है । इन्ही गांवों में से पुलिस ने 5- 5 गांवों को चिन्हित कर वहां वैक्सिनेशन कैम्पेन की शुरुआत की है।

    पहले दिन बुधवार को आदर्श पिपरिया गांव में कैम्पेन शुरू किया गया और ग्रामीणों में जो डर और भ्रम था उसे दूर किया गया। बैतूल एस पी सिमाला प्रसाद खुद इस कैम्पेन के लिए गांव गांव पहुच रही है।
    भागवंती बारस्कर ( युवती)
    गांवों में कम वैक्सिनेशन देखते हुए बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने लोगो को प्रेरित करने का बीड़ा उठाते हुए। अपने स्टाफ के साथ कई गांवों में घर घर पहुचकर लोगो को वैक्सीन के फायदे बताते हुए वैक्सिनेशन करवाने का संदेश दिया है। 
    शशांक सोनकपुरिया, बैतूल- मध्यप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.