Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बसपा का प्रभारी का गैर ज़िम्मेदाराना बयान, कोरोना हुआ खत्म

    बसपा का प्रभारी का गैर ज़िम्मेदाराना बयान, कोरोना हुआ खत्म

    बैठक में कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल से बीएसपी विधानसभा प्रभारी ओर नगर पालिका चेयरमैन पति का कोरोना महामारी के बीच जिस तरह का बयान सामने आया है। वो बेहद गैर जिम्मेदाराना बयान है, ये महाशय कैमरे के सामने सीधे तौर पर कह रहे है कि अब कोरोना खत्म हो गया है।

    हाजी शकील, नगर पालिका अध्यक्ष पति

    सम्भल बीएसपी विधानसभा प्रभारी और पालिका चेयरमैन पति हाजी शकील और मीट करोबारी का जो बयान सामने आया है वह बहुत ही गैर जिम्मेदाराना है, दअरसल ये नेताजी सम्भल के चौधरी सराय में अपने कुछ समर्थकों से मिलने पहुँचे थे और वहाँ का नजारा देखने से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि न तो इन्हें और न ही इनके समर्थकों को कोरोना संक्रमण से कुछ लेना देना है और न ही इनके लिए सरकार द्वारा जारी की गई कोई गाइडलाईन लाइन ही मायने रखती है, क्योकि इनमे से ज्यादातर लोग बिना मास्क के ही मीटिंग में बैठे कैमरे में कैद हुए है|

    जब इनसे नगर पालिका द्वारा कोरोना काल मे कराए जा रहे कार्यो के बारे में पूछा गया तो इनका जवाब बेहद चौकाने वाला था। पहले तो कहने लगे कि सरकारी आदेशो के अनुसार काम हो रहे है लेकिन फिर जो इन्होंने कहा वो तो गजब ही था और में ये बात कहना चाहता हूँ इंशा अल्लाह अब जो है कोरोना काल खत्म हो चुका है, अब सब ठीक है। अब देखने वाली बात ये है कि जब शहर के जनप्रतिनिधि कहलाने वाले ही इस तरह से लोगो के बीच जाकर गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे है, तो इस जानलेवा महामारी में देश के नागरिकों की जान कैसे बचाई जा  सकती है।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.