Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश को दिखाई नई राह- मौलाना बदरुद्दीन अजमल

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश को दिखाई नई राह- मौलाना बदरुद्दीन अजमल

    • एआईयूडीएफ के अध्यक्ष व सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह नाकाम है
    • यूपी का चुनाव वन प्वाइंट प्रोग्राम के तहत सेक्यूलर दलों को इकट्ठा कर पूरी ताकत से लड़ा जाएगा

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : एआईयूडीएफ के अध्यक्ष व सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना ने पूरी दुनिया के सामने मोदी सरकार की हकीकत को जाहिर कर दिया है। साथ ही यह भी साबित कर दिया है कि सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह नाकाम है। उन्होंने कहा कि यूपी का चुनाव वन प्वाइंट प्रोग्राम के तहत सेक्यूलर दलों को इकट्ठा कर पूरी ताकत से लड़ा जाएगा। इसलिए बीजेपी का सफाया करने का काम सभी दलों को मिलकर करना चाहिए। 

    मंगलवार को देवबंद पहुंचे मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आज के दौर में चुनाव लड़ने के तरीके बदल गए हैं। अगर मजबूूत रणनीति के साथ तैयारी करके मेहनत से चुनाव लड़ा जाए तो बेहतर चुनाव परिणाम सामने आ सकते हैं। कहा कि कांग्रेस की तरफ से जो समर्थन मिलना चाहिए था वो नहीं मिला। समय रहते टिकटों को भी फाइनल नहीं किया गया। हमारी पार्टी को उतनी सीटें नहीं दी गईं जितने की वह हकदार थी। अगर हम 25 से 26 सीटों पर चुनाव लड़ते तो हमारी पार्टी को अधिक सीटें मिल सकती थीं। मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि असम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्ड़ा सहित सभी भाजपा नेताओं ने उन पर निशाना साधा और साबित कर दिया कि यह चुनाव भाजपा बनाम बदरुद्दीन अजमल के बीच हो रहा। दो बच्चों की नीति का जिक्र करते हुए मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि यह कोई धार्मिक या इस्लामी मुद्दा नहीं, बलकि जनसंख्या नियंत्रण राष्ट्रीय मुद्दा है। यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश को नई राह दिखाई है और बीजेपी को बंगाल से बाहर निकाला है। इसलिए पूरे देश को यूपी और यहां की धर्मनिरपेक्ष शक्तियों की मद्द के लिए तैयार रहना चाहिए। वन प्वाइंट प्रोग्राम के तहत बीजेपी का यहां से सफाया होना चाहिए। इस दौरान मदरसा जामिया तुश शेख हुसैन अहमद अल मदनी के मोहतमिम मौलाना मुजम्मिल अली सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.