Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सेमर का विशालकाय वृक्ष अचानक गिरने से हुआ बड़ा हादसा, आधा दर्जन लोग हुए घायल

    सेमर का विशालकाय वृक्ष अचानक गिरने से हुआ बड़ा हादसा, आधा दर्जन लोग हुए घायल

    एक घर हुआ ध्वस्त, कई घरों में आयीं दरारें

    मीरानपुर कटरा/शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : शाहजहांपुर जिले के मीरानपुर कटरा नगर के मोहल्ला बंगशान में मंगलवार सुबह करीब 06 बजे एक बड़ा हादसा हो गया। जहां डाकबंगले में खड़ा सेमर का विशाल वृक्ष अचानक पड़ोस के घरों पर गिर पड़ा। जिससे शहरोज हुसैन पुत्र रफीउल्ला हुसैन का मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। वहीं आस पास के के घरों में भी दरारें आ गयीं। गनीमत ये रही कि किसी की जान नहीं गयी लेकिन शहरोज के घर में किराये पर रह रहे शौकीन ड्राइवर के परिवार के पांच लोग घायल हो गये। वहीं पड़ोस की कुसुम के भी चोटें आयी।

    शौकीन ड्राइवर की पत्नी अफसाना ने बताया कि वह सुबह 6 बजे घर में परिवार सहित लेटी थीं। इसी दौरान अचानक पड़ोस में खड़ा पेड़ घर के उपर गिर गया। जिससे पूरा घर ढह गया है। वहीं उनका पूरा परिवार बाल बाल बच गया। हादसे में अफसाना व उनके बच्चे महविश, अयान, अलशिफा व शादान के काफी चोटे आयी हैं। उधर, पड़ोस की ही कुसुम पत्नी संजीब सिंह ने बताया कि वह सुबह के समय अपने घर पर थीं। इसी दौरान पेड़ घर पर गिर पड़ा जिससे उनके पैर में चोट आयी है। वहीं घर की दीवार में भी दरार आ गयी है। वहीं हादसे में जहूर मोहम्मद पुत्र लियाकत का लेंटर व टीनशेड भी क्षतिग्रस्त हो गया।

    इस मामले के सम्बंध में शहरोज हुसैन ने थाना कटरा पर प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही के मांग की है। शहरोज हुसैन ने बताया कि वह थाना कटरा क्षेत्र के ग्राम खैरपुर में रहते हैं। उनका एक मकान मीरानपुर कटरा के मोहल्ला बंगशान में डाकबंगले के पीछे स्थित है। जिसमें किरायेदार शौकीन ड्राइवर अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। आज सुबह 06 बजे डाकबंगले में खड़ा सेमर का विशालकाय वृक्ष अचानक उनके घर पर गिर गया। हादसे में उनका पूरा मकान ध्वस्त हो गया है। लेंटर, दीवारें सब बुरी तरह टुकड़ों में बट गये। पेड़ गिरने से उनके घर में रह रहे किरायेदार का परिवार बाल-बाल बचा है। वहीं बच्चों सहित आधादर्जन लोगों को गम्भीर चोटें आयीं हैं। उन्होंने कहा कि पेड़ गिरने से उनका बहुत बड़ा नुकसान हो गया है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.