Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलरामपुर जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव: BJP ने 21 वर्षीय छात्रा आरती तिवारी को दिया टिकट

    बलरामपुर जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव: BJP ने 21 वर्षीय छात्रा आरती तिवारी को दिया टिकट

    बलरामपुर में बीजेपी ने 21 वर्षीय छात्रा आरती तिवारी को जिला पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार बनाया है. जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में आरती ने जीत दर्ज कर सबसे कम उम्र की जिला पंचायत सदस्य होने का गौरव प्राप्त किया है.

    बलरामपुर : बलरामपुर (Balrampur) में बीजेपी ने 21 वर्षीय छात्रा आरती तिवारी (Aarti Tiwari) को जिला पंचायत अध्यक्ष (District Panchayat President)  का टिकट दिया है. जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में छात्रा आरती ने जीत दर्ज कर सबसे कम उम्र की जिला पंचायत सदस्य होने का गौरव प्राप्त किया है. महारानी लाल कुंअरि स्नातकोत्तर महाविद्यालय बलरामपुर की बीए तृतीय वर्ष की छात्रा आरती ने जिला पंचायत क्षेत्र चौधरीडीह वार्ड न. 17 से जीत दर्ज की है. आरती तिवारी बीजेपी के समर्थन से चुनाव लड़ी थीं. आरती ने समाजवादी पार्टी के समर्थित प्रत्याशी रामरति को पराजित कर यह जीत दर्ज की.

    21 वर्षीय छात्रा आरती तिवारी

    दिग्गजों को हराकर चुनाव में जीत दर्ज करने वाली आरती 7157 मतों के अंतर से जिपं सदस्य का चुनाव जीती थी. आरती के चाचा श्याम मनोहर तिवारी बीजेपी के निष्ठावान कार्यकर्ता माने जाते हैं. चाचा की प्रेरणा पाकर आरती ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने का मन बनाया और भारतीय जनता पार्टी से अपनी उम्मीदवारी पेश की. भाजपा ने आरती तिवारी को चौधरीडीह जिला पंचायत क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया था. चुनाव के दौरान आरती ने क्षेत्र में घर-घर जाकर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की और क्षेत्र में विकास के प्रति अपने समर्पण को प्रदर्शित किया. जनता ने बीजेपी उम्मीदवार आरती तिवारी और उनके चाचा श्याम मनोहर तिवारी के वादों पर मुहर लगाई जिसका परिणाम हुआ कि आरती तिवारी ने अच्छे वोटों से जीत दर्ज की.

    जिला पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार बनाए जाने पर आरती तिवारी काफी उत्साहित है और छात्र जीवन से सीधे राजनीतिक जीवन में प्रवेश करते हुए उन्होंने समाज के प्रति अपने दायित्वों के निर्वहन का संकल्प लिया है. आरती ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसका निर्वहन करते हुए अपनी जिम्मेदार पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी|

    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.