Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    6 माह पहले हुई थी शादी ,पति ने रखने से कर दिया इंकार, नवविवाहिता पहुँची पुलिस के पास, कहा- न्याय दिलाओ

    6 माह पहले हुई थी शादी ,पति ने रखने से कर दिया इंकार, नवविवाहिता पहुँची पुलिस के पास, कहा- न्याय दिलाओ

    बैतूल- मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के बैतूल में एक मामला सामने आया है जहाँ पिछले साल कानपुर निवासी युवती का विवाह बैतूल के भारत भारती में रहने वाले युवक से हुआ था जो शादी के बाद ससुराल में 12 दिन रही उसके बाद मायके वालों के साथ पहली विदाई में घर गई थी उसके बाद उसके पति ने उसके साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए और न ही फोन लार बात करता था और न ही ससुराल से उसे कोई लेने आया|

    परिवार वालो से बात करने पर भी संतोषपूर्ण जवाब न मिलने के कारण युवती आज अपने पिता के साथ बैतूल आई दरअसल मामला यह है कि शादी  के बाद आठ सौ किमी का सफर तय कर  पहली बार अपने ससुराल आयी दुल्हन बैतूल में अपने पति से मिलने के लिए भटक रही है। दुल्हन और उसका पिता यूपी के कानपुर से बैतूल आये थे।लेकिन यहां ससुराल वालों और दुल्हन के पति ने न तो उनकी पूछ परख की और न ही घर मे घुसने दिया। मजबूर बाप और बेटी अब फरियाद लेकर पुलिस के चक्कर लगा रहे है। 

    उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले के गांव बसौरा निवासी 19 वर्षीय लक्ष्मी राठौर की बैतूल के  निवासी आशुतोष  से पिछले 30 नवम्बर 2020 को हमीरपुर जिले के दीपक रेस्ट हाउस में शादी हुई थी। इस शादी के बाद लक्ष्मी अपने ससुराल बैतूल आ गयी। लक्ष्मी और उसके पिता के मुताबिक लक्ष्मी शादी के बाद 12 दिनों तक बैतूल स्तिथ ससुराल में रही जिसके बाद वे लोग उसे मायका कानपुर  ले गए थे।

    तब से अब तक पिछले छह माह से  लक्ष्मी मायके में रह रही थी। उसी लिवाने के लिए ससुराल वालों को कई बार फोन किये गए।लेकिन ससुराल वालों ने बहु को लाने में कोई रुचि नहीं दिखाई। हारकर जब बाप बेटी बैतूल पहुचे तो ससुराल वालों ने उसे घर मे घुसने ही नही दिया।

    लक्ष्मी का आरोप है कि उसके पति ने उससे अब तक एक पत्नी के रूप में कोई संबंध नही रखे बल्कि उसे कहा गया कि वह उसे पसंद नही है।इसलिए वह मायके चली जाए। लक्ष्मी आज अपनी फरियाद लेकर पुलिस तक पहुची है।जहां ऊर्जा डेस्क की डीएसपी ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है। इस मामले में पीड़िता के पति से संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने बाद में चर्चा करने का कहकर अपना पक्ष नही रखा।

    शशांक सोनकपुरिया, बैतूल- मध्यप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.