Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    57 हजार से अधिक ले चुके कोरोना रोधी वैक्सीन की दूसरी डोज

    57 हजार से अधिक ले चुके कोरोना रोधी वैक्सीन की दूसरी डोज

    • जिला में अब तक 3 लाख से अधिक का हो चुका वैक्सीनेशन
    • कोरोना बचाव के लिए नागरिक वैक्सीनेशन जरूर करवाएं : अनीश यादव
    सिरसाहरियाणा : कोरोना से बचाव के लिए जिला में वैक्सीनेशन कार्य निरंतर जारी है। अब तक जिला में तीन लाख से अधिक लाभार्थी टीकाकरण करवा चुके हैं। इनमें से दो लाख से अधिक ने पहली तथा 57 हजार से अधिक नागरिक वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा चुके हैं।
    उपायुक्त अनीश यादव ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन बेहद जरूरी है। वैक्सीन संक्रमण से बचाव का अचूक सुरक्षा कवच है। नागरिकों को चाहिए कि वह स्वयं भी अपना वैक्सीनेशन करवाएं और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन से स्वयं के बचाव के साथ-साथ दूसरों की भी सुरक्षा निहित होती है। वैक्सीन को लेकर किसी भी अफवाह या भ्रामक प्रचार से बचें और वैक्सीन लगवाकर जागरूक नागरिक होने का परिचय दें।


    उन्होंने कहा कि जिला में रिकवरी रेट लगातार बढ रहा है और कोरोना मामले भी निरंतर कम हो रहे हैं, जोकि राहत की बात है, लेकिन संक्रमण पूरी तरह से खत्म होने तक नागरिकों को सजग जागरूक रहना होगा। कोरोना को लेकर कोई भी लापरवाही बरतें और भीड़ भाड़ से बचें। संक्रमण से बचाव के लिए मास्क, सेनेटाइज, उचित दूरी आदि का गंभीरता से पालन करें। उन्होंने कहा कि जिला को कोरोना मुक्त बनाने में प्रशासन का सहयोग करते हुए सरकार प्रशासन की हिदायतों दिशा-निर्देशों की पालना करें।

    सतीश बंसल, सिरसाहरियाणा

    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.