Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दहेजलोभियों ने 50 हजार नगद न मिलने पर शादी करने से किया इनकार, रो-रोकर पिता ने सुनाई दास्तान

    दहेजलोभियों ने 50 हजार नगद न मिलने पर शादी करने से किया इनकार, रो-रोकर पिता ने सुनाई दास्तान

    कन्नौज- उत्तरप्रदेश : कन्नौज में दहेजलोभियों ने 50 हजार नगद न मिलने पर शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन के पिता ने सुबह कर्ज लेकर रकम का इन्तिजाम करने की बात कही, लेकिन दूल्हे के पिता नही माने। घण्टो हुई मान मनौव्वल के बाद बाराती खाना पीना खाकर रफूचक्कर हो गये। सामाजिक बदनामी और लड़की की बारात वापस लौटने से मायूस पिता न्याय के लिये पुलिस के चक्कर लगा रहा है। पीड़ित पिता पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगा रहा है। 

    मामला कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के जगतपुर गांव का है। यहां के गिरीश चंद्र की बेटी की शादी मैनपुरी के नबीगंज निवासी देवेंद्र से तय हुई थी। पिता तिलक में पहले से ही तय 50 हजार रुपये व बाइक सहित अन्य दहेज के समान दे चुके थे। द्वारचार के बाद अचानक लड़के के पिता ने 50 हजार रुपये की और डिमांड कर दी। जिज़ उस वक्त देने में गिरीश ने असमर्थता जतायी।

    रो-रोकर अपनी दास्तान सुनाता गिरीश चन्द्र (लड़की का पिता)

    उसने लड़के के पिता के पैरों में अपनी पगड़ी रख दी, लेकिन दहेज लोभी दूल्हा व उसका पिता नही पसीजे। बवाल बढ़ा तो दूल्हा बाराती सब खा पीकर रफूचक्कर हो गये। बिचवानी और दूल्हे के नाना को लड़की वक्ष में बंधक बना लिया। अपनी फरियाद लेकर वह कोतवाली भी गये, लेकिन थोड़ी देर में आने का वायदा करने वाली पुलिस दोपहर तक मौके पर नही पहुंची। मायूस पिता को अभी भी पुलिस से न्याय का इंतिजार है। दुल्हन बनी बैठी उसकी बेटी भी अपने होने वाले पति की इस करतूत से मायूस है।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.