Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 श्रद्धालुओं की मौत, 15 से ज्यादा घायल

    ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 श्रद्धालुओं की मौत, 15 से ज्यादा घायल

    कन्नौज- उत्तरप्रदेश : कन्नौज के सैरिख क्षेत्र में हुए एक दर्दनाक हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो गयी। ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हुये इस हादसे में 15 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हुये हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों व घायलों को इलाज के लिये मेडिकल कालेज भेजा है। सैरिख थाना  क्षेत्र अंतर्गत सकरावा के पास इटावा रोड पर यह हादसा हुआ है। हादसे का कारण प्रत्यक्षदर्शी ड्राइवर का नशे में होना बता रहे हैं।

    कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के शेखूपुर और बिजनौरा के ग्रामीण गंगा दशहरा के मौके पर फर्रुखाबाद के श्रंगीरामपुर गंगा स्नान करने ट्रैक्टर ट्रॉली से गये थे।

    वापसी में ट्रैक्टर चालक ने शराब पी ली और वह नशे में धुत हो गया। नशे की हालत में वह तेज गति से ट्रैक्टर भगा रहा था। सकरावा के पास अचानक एक गड्ढे में पहिया पड़ने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर में पीछे बैठे करीब 20 लोग उछलकर गिरे।

    देवेश कुमार गुप्ता (एसडीएम छिबरामऊ कन्नौज)

    एसडीएम छिबरामऊ 3 लोगों की मौत की पुष्टि कर रहे हैं। हादसा देख आसपास के ग्रामीण पहुंचे और हादसा पीड़ितों को उठाने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों और मृतकों को उठवाकर मेडिकल कालेज पहुंचाया।

    एसडीएम छिबरामऊ देवेश गुप्ता भी मौके पर पहुंच हादसा पीड़ितों की मदद में जुट गए। उनका कहना है कि कई घायलों की हालत चिंताजनक है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ड्राईवर के नशे में होने के कारण यह हादसा हुआ।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.