Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हादसा- तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी ज़ोरदार टक्कर, 3 दबे, 1 की मौत, 2 की हालत नाजुक

    हादसा- तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी ज़ोरदार टक्कर, 3 दबे, 1 की मौत, 2 की हालत नाजुक

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : अयोध्या जनपद के पटरंगा थाना क्षेत्र के जरायल कला मंदिर के पास नेशनल हाईवे एनएच 28 पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली भूसा लादकर ले जा रही थी। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में ज़ोरदार टक्कर मार दिया।जिसमें तीन लोग दब गए। हादसे की सूचना पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने  तुरंत ग्रामीणों की सहायता से दबे हुए तीनो लोगो को निकाल कर  अस्पताल मवई भिजवाया।  जहां पर एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो लोगो की हालत नाजुक बताई गई है।

     जानकारी के अनुसार पटरंगा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जरायल कला मन्दिर के निकट नेशनल हाईवे एनएच 28 पर  सुबह चार बजे एक ट्रैक्टर  भूसा लादकर जा रहा था। तभी फैज़ाबाद की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से ज़ोरदार टक्कर मार दिया।  टक्कर तेज होने के कारण ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार तीन लोग ट्राली पलट जाने के कारण भूसा में दब कर गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुँचे पटरंगा थाना के हाइवे चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव अपने हमराही कांस्टेबल संदीप पाल व राजकुमार के साथ मौके पर पहुँच भूसा के नीचे दबकर घायल हुए तीनों लोगों हरिराम पुत्र राजकुमार पिन्टू पुत्र मुन्ना नवमीदीन पुत्र साहबलाल निवासीगण जरायल कला पटरंगा को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकलवाकर  अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवई में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।जहाँ हरिराम पुत्र राजकुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

     वही पटरंगा पुलिस ने बताया कि हादसे में युक्त ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया गया है तथा ट्रक चालक फरार हो गया। तथा हाइवे पर आवागमन को सुचारू रूप से चालू करवा दिया गया है।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.