Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर में डबल डेकर यात्री बस व टेम्पो में भीषण टक्कर, 17 की मौत, दर्जन भर से अधिक घायल

    कानपुर में डबल डेकर यात्री बस व टेम्पो में भीषण टक्कर, 17 की मौत, दर्जन भर से अधिक घायल

    दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को दो लाख मुआवजा देने का भी ऐलान

    कानपुर- उत्तरप्रदेश : जनपद के आउटर क्षेत्र स्थित सचेंडी थाना इलाके में डबल डेकर यात्री बस व टेम्पो में जबरदस्त​ टक्कर हो गई। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब दर्जन भर लोगो के घायल होने की बात सामने आ रही है मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हैलट अस्पताल भेजा और राहत कार्य मे जुट गई।

    आपको बता दे सचेंडी के किसान नगर क्षेत्र में नहर के पास तेज रफ्तार सवारियों से भरी प्राइवेट डबल डेकर यात्री बस व टेम्पो में भीषण टक्कर हो गई जिससे मौके पर ही करीब आधा दर्जन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही सचेंडी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची गई और स्थानीय लोगों की मद्द से क्षतिग्रस्त वाहनों से घायलों को बाहर निकालते हुए राहत कार्य शुरु कर दिया और ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाना शुरू कर दिया।

    सूचना मिलते है मंडलायुक्त राजशेखर ,आई जी मोहित अग्रवाल ,विधायक अभिजीत सांगा,प्राचार्य डॉ आरबी कमल के साथ सीएमओ नेपाल सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे की जानकारी पर आलाधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए घायलों का बेहतर इलाज किए जाने की बात कही है एवं पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में हुए भीषण दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए हादसे पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों एवं घायलों की हर संभव मदद के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया| जिला व पुलिस प्रशासन को घटना में राहत कार्य करने के साथ ही घायलों का बेहतर इलाज किए जाने के आदेश दिए है एवं दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को दो लाख मुआवजा देने का भी ऐलान किया।

    इब्ने हसन जैदी, कानपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.