Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। क्या 15 दिन में ठीक हो जाएगी शहर की सड़कें और समस्याएं

    सम्भल। सम्भल में जलभराव व खस्ताहाल सड़कों का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर जनता अब उग्र दिखने लगी है। इन्हीं समस्याओं को लेकर विधायक पुत्र जनता के साथ उपजिलाधिकारी कार्यालय पर हल्ला बोलते हुए नगर पालिका व भाजपा सरकार पर अपने गुस्से का इजहार किया। 15 दिन के अंदर मांगे पूरी न होने पर जाम लगाने की चेतावनी दी।

    जब जनता बोलने लगती है, तो नेताओं की बोलती बंद हो जाती है और वह जनता को खुश करने के लिए काम करवाने लगते हैं। मगर सम्भल की नगर पालिका परिषद की चेयरपर्सन न तो जनता के कामों को करा रही हैं न ही नगर पालिका में बैठकर कार्य कर रही हैं। इसी क्रम में शहर की जनता के साथ सदर विधायक पुत्र सुहैल इकबाल जनता को लेकर उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। वहां पैदल पहुंचकर नगर पालिका व भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

    उन्होंने सम्भल में खस्ताहाल सड़कों की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए उन्हें सही करने की मांग उठाई। इस दौरान सारे नियम कानूनो को ताक पर रख दिया गया। विधायक पुत्र ने जनता के साथ मिलकर उपजिलाधिकारी दीपेन्द्र यादव व अधिशासी अधिकारी रामपाल को एक ज्ञापन सौंपते हुए जल्द से जल्द अपनी मांगों को पूरा करने की पेशकश की। 15 दिन में मांगे पूरी न होने पर जनता के समर्थन के साथ जाम लगाने की चेतावनी दे डाली। अब देखना होगा कि खस्ताहाल सड़कों को नगर पालिका सही कराती है या विधायक जनता के समर्थन के साथ अपनी आवाज उठाने के लिए आंदोलित होंगे।

    सुहैल इक़बाल, युवा नेता, विधायक पुत्र


    उवैस दानिश
    Initiate News Agency(INA), सम्भल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.