Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया।15 जून को बाढ़ एवं सिंचाई विभाग के घेराव का कार्यक्रम फिलहाल स्थगित

    बलिया। पूर्व मंत्री नारद राय ने 15 जून को बाढ़ एवं सिंचाई विभाग के घेराव का कार्यक्रम फिलहाल स्थगित कर दिया है। उक्त जानकारी देते हुए सपा कार्यालय पर पूर्व मंत्री राय ने कहा कि जिलाधिकारी के निर्देश पर सिंचाई विभाग और बाढ़ विभाग के अधिकारियों ने हमारी मांगों का संज्ञान लेते हुए काम शुरू कर दिया है इसके लिए हम जिलाधिकारी के प्रति आभार व्यक्त करते हैं उन्होंने कहा कि हर हालत में सभी ट्रेनों की सफाई तत्काल पूरी कर दी जाए यदि ऐसा नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी अपने घोषणा के मुताबिक आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। 

    इस अवसर पर राय ने सिंचाई और बाल विभाग द्वारा कार्यों के संबंध में उन्हें संबोधित पत्र की कॉपी भी दिखाई। परंतु बलिया शहर जिसके कई मोहल्लों में बरसात के पानी से जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है उस से भी निजात दिलाने के लिए शीघ्र ही कोई बड़ा फैसला किया जाएगा उन्होंने कहा कि बड़े नालों के निर्माण लंबे समय से चल रहा है।  

    नारद राय ( पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार)

    जिनकी प्रकाश प्रगति धीमी है लगता है कि इनलाइन नालों की सफाई में जो समय बीत रहा है वह बरसात तक चलता रहेगा शहर की जल निकासी लापरवाही करने वाले अधिकारियों के प्रति जिलाधिकारी को तत्काल प्रभावी कदम उठाना चाहिए उन्होंने नगर के विभिन्न समस्याओं पर भी व्यापक रूप से प्रकाश डाला इस अवसर पर अजय यादव विधानसभा अध्यक्ष के इलावा जमाल आलम जाट विश्राम यादव डॉक्टर मदन राय रविंद्र यादव प्रभु नाथ यादव नीतीश पाठक धनजी सैराट मुन्ना गिरी इम्तियाज मनोज यादव सुभाष यादव आदि मौजूद रहे।



    एस आसिफ हुसैन ज़ैदी 

    Initiate News Agency(INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.