Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    झाँसी। जनता की दरकार, पूरी करे सरकार- शकील खान

    झाँसी। कोरोना संकट में बढ़ती महंगाई व कालाबाजारी पर सपा नेता ने की सरकार से मांग।

    कोरोना पीडितों की निशुल्क जांचे व उपचार की मांग।

    गरीब परिवारों को सरकारी शुल्क में मिले छूट।

    गरीब परिवारों तक मुफ्त राशन पहुंचाने की व्यवस्था करे सरकार।

    आज समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता व सपा नेता शकील खान ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि झांसी में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की खबरें सुनकर व कोरोना काल के लाॅकडाउन में बढ़ती महंगाई को देखकर मध्यम और गरीब परिवारों की सांसें फूल रही हैं। एक तो आम गरीब आदमी के ऊपर कोरोना के काले बादल और उस पर पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि से गरीब को परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। यह संकट खासकर रोज कुआं खोदकर रोज पानी पीने वाले मजदूर वर्ग पर ज्यादा गहरा गया है। 

    सपा नेता ने कहा कि जिनके घर दो वक्त के चूल्हे नहीं जलते उनके घर तक मुफ्त राशन पहुंचाने की व्यवस्था करे सरकार। 

    कहा कि वर्तमान माहौल में यदि कोरोना संक्रमण के कदम गरीब परिवार की दहलीज पर पड़ जाएं तो ईश्वर ही उसका मालिक है क्योंकि देश के प्रधानमंत्री, देश को आत्मनिर्भर बनाने की बात कह चुके है। कोरोना से पीड़ित परिवार आए दिन कालाबाजारी का शिकार हो रहे हैं ऐसे में शकील खान ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि कोरोना के विकट संकट को देखते हुए सरकार जनता के हित में अपना खजाना खोले और सभी अस्पतालों में गरीब परिवारों की निशुल्क जांच एवं उपचार कराए साथ ही महामारी के दौरान सरकार द्वारा जनता से वसूले जाने वाले शुल्क में भी छूट प्रदान करें। 

    इस दौरान अमित खटीक बंटी, पूर्व सभासद अमित कुशवाहा, हाफिज शाहनवाज खान, हनीफ मंसूरी, अभिषेक सोनी जैकी, ज़हीर खान, आदि उपस्थित रहे।


    सुल्तान अब्दी 

    Initiate News Agency(INA), झाँसी 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.