Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। पुलिस के लाठी फटकारने से मची भगदड़, कई लोग सड़क पर गिरे

    देवबंद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान पुलिस के लाठी फटकारने से लोगों में भगदड़ मच गई। जिसमें कई लग हाईवे पर गिर गए। गनीमत रही कि लोग जल्द ही संभल गए। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

    पहले लोगों को जमा होने दिया और बाद में पुलिस लाठी फटकार कर उन्हें दौड़ा रही थी। पुलिस की यह सख्ती रविवार को नगर में बड़े हादसा का सबब बन सकती थी। दरअसल हाईवे पर लोगों की भारी भीड़ जुटी थी। इसी के बीच से परिवहन विभाग की बसें, ट्रक और अन्य वाहन भी गुजर रहे थे। 

    पुलिस व्यवस्था बनाती उससे पहले ही लोगों ने स्वयं ही वाहनों के गुजरने के लिए बीच की जगह खाली छोड़ी हुई थी और दाएं-बाएं लोग सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान एक अधिकारी हाथों में डंडा और आरएएफ के जवानों को साथ लिए वहां पहुंचे और बिना कुछ सोचें समझे जमीन पर लाठी फटकारनी शुरु कर दी। 

    जिससे वहां भीड़ में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई लोग भागते समय सड़क पर गिर गए। इस दौरान कई लोग तो वहां से गुजर रहे गन्ने से लगी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से भी बच गए। गनीमत यह रही कि कुछ दूर भागने पर लोग रुक गए, वरना पुलिस की लाठी फटकारने वाली हरकत से जानी नुकसान हो सकता था।


    शिबली इक़बाल

    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.