Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। युवक ने किया जिला अस्पताल के टॉयलेट में बंद होकर ड्रामा

    सम्भल। सम्भल में आज जमकर ड्रामा हुआ है। एक युवक की करतूत से पुलिस और हैल्थ विभाग के हाथ पांव फूल गए। युवक टायलेट में बंद हो गया चीख पुकार और तमाम कोशिशों के बाद जब उसने गेट नहीं खोला तब मौजूद लोगों ने टायलेट का गेट खोलकर उसे बाहर निकाला। अलबत्ता इस दौरान हडकंप और अफरातफरी का आलम बना रहा।

    हैरान करने वाली तस्वीरें जिला अस्पताल के टायलेट की  हैं। इससे पहले आपने ऐसी तस्वीरें नहीं देखी होंगी। जहां डायल 112 कर्मी मूसापुर गांव के युवक को मारपिटाई के आरोप में पकड़ कर लेकर आए थे। बताया जा रहा है कि पेशाब जाने के बहाने युवक अस्पताल के टायलेट में घुसा और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया काफी देर तक काफी देर तक जब वह बाहर नहीं निकला, तो मौजूद पुलिस और हैल्थकर्मियों को शक हुआ। गेट खुलवाने और युवक को बाहर निकालने को मौजूद हैल्थ पुलिसकर्मी और पत्रकार चीखते चिल्लाते रहे। मगर युवक की अंदर से कोई आवाज तक नहीं आई। अनहोनी की आशंका में आनन फानन टायलेट का दरबाजा तोड़ जब सभी अंदर घुसे

    तो युवक टायलेट में बैठा हुआ था। पुलिस और हैल्थकर्मियों की जान में जान आई। बाद में सभी ने खींच कर उसे बाहर निकाला। जब उससे पूछा कि गेट क्यों नहीं खोला तो बोला कि बैठा था दुआ कर रहा था। अलबत्ता युवक के ड्रामे से जिला अस्पताल में हड़कंप मचा रहा। समझा जा रहा है कि पुलिस के डर से वह टायलेट में बंद हो गया।

     दीपक, जिला अस्पतालकर्मी



    उवैस दानिश

    Initiate News Agency(INA), सम्भल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.