Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद।देवबंद में तीसरे दिन भी बाजार रहे सूने, नगर पालिका ने चलाया सैनिटाइजेशन अभियान

    देवबंद। कोरोना संक्रमण पर काबू पाने को प्रदेश सरकार द्वारा घोषित किए गए लॉकडाउन के तीसरे दिन भी लोग अपने घरों में रहे और बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। वहीं, नगरपालिका प्रशासन द्वारा विभिन्न इलाकों में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया गया।

    देवबंद में सैनिटाइजेशन अभियान चलाती नगरपालिका की टीम।

    कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक साबित हो रही है। इस लहर में मरीजों की चेन लगातार बढ़ रही है। संक्रमण की इस चेन को तोडऩे के लिए प्रदेश सरकार द्वारा सप्ताह में शनिवार, रविवार और सोमवार को लॉकडाउन घोषित किया गया था। हालांकि संक्रमण के भयावह रूप ले लेने के चलते प्रदेश सरकार द्वारा दो दिन का लॉकडाउन और बढ़ा दिया गया है। देवबंद में लॉकडाउन के तीसरे दिन सोमवार को बाजार व सड़कें सूनी रही। हालांकि गलियों में खासी चहल पहल दिखी। बाजारों में भी केवल मेडिकल स्टोर ही खुले दिखाई दिए। लोग चिकित्सा सेवा या फिर बहुत ही जरूरी काम से अपने घरों से बाहर निकलें। 

     देवबंद में लॉकडाउन के चलते सूना पड़ा मेन बाजार।

    उधर, संक्रमण के मद्देनजर पिछले कई दिनों से नगरपालिका परिषद भी नगर में सैनिटाइजेशन अभियान चलाए है। सोमवार को भी सफाई एवं खाद्य निरीक्षक पोपिन कुमार व स्वास्थ्य लिपिक विकास चैधरी के नेतृत्व में कर्मचारियों ने संक्रमण प्रभावित इलाकों में नाले नालियों व सड़कों को साफ करने के अलावा सैनिटाइजर का छिड़काव किया। पोपिन कुमार का कहना है कि लॉकडाउन के समय के अलावा सामान्य दिनों में भी सफाई अभियान लगातार जारी रखा जाएगा।


    शिब्ली इक़बाल 

    Initiate News Agency (INA), देवबंद 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.