Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर दर्ज एफआईआर के खिलाफ जन अधिकार युवा परिषद ने दिया धरना

    जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर दर्ज एफआईआर के खिलाफ जन अधिकार युवा परिषद ने दिया धरना

    गया/बिहार : खिलाफ अधिकार पार्टी युवा परिषद के जिलाध्यक्ष ओम यादव ने अपने निवास स्थान गेवाल बिगहा बथान में राज्य सरकार के हिटलरी फरमान के खिलाफ  धरना दिया। पुरे बिहार में जन अधिकार पार्टी युवा परिषद एवं छात्र परिषद के नेताओं ने अपने अपने घरों में धरना दिया। जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पर राज्य सरकार एवं भाजपा के सारण सांसद द्वारा फर्जी एवं जबरन मुकदमा किये जाने के खिलाफ जन अधिकार पार्टी युवा परिषद एवं छात्र परिषद के नेताओं ने अपने-अपने घरो पर ही विरोध प्रदर्शन किया और राज्य सरकारों पर हिटलरी शासन का हवाला दिया।

    जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष ओम यादव ने मांगों को रखते हुए कहा कि एम्बुलेंस चोर छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी की बर्खास्तगी और उसपर 302 का मुकदमा दर्ज हो| छपरा डीएम एवं सिविल सर्जन की बर्खास्तगी और उसपर आपराधिक  मुकदमा चले। वैश्विक महामारी में भाजपा सांसद द्वारा अपने घर मे 39 एम्बुलेंस रखे जाने पर महामारी एक्ट के तहत इनकी गिरफ्तारी  हो। भाजपा सांसद के NGO Rural Youth Co-ordination सेंटर के फर्जीवाड़े का CBI जांच हो। कौशल विकाश योजना के अन्तर्गत चालू किये ड्राइवर प्रक्षिक्षण केंद्र एवं अन्य स्किल संस्थान को सीघ्र चालू करने तथा जमीन मालिकों के किराए कब बकाया राशि शीघ्र भुगतान किया जाए।

    जन अधिकार परिषद के जिलाध्यक्ष ओम यादव ने कहा कि एक तो भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी दर्जनों एम्बुलेंस को अपने आवास पर छुपा कर रखा था। एक कहावत है, एक तो चोरी उपर से सीना जोरी, ये बिहार सरकार गुण्डागर्दी, शासन और जिस तरह जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर झुठा मुकदमा दर्ज कर छपरा जिले के हिटलरी शासन के हिटलरी पुलिस द्वारा FIR दर्ज  किया गया जो दुर्भाग्यपूर्ण है। पप्पू यादव ऐसे डरने वाले नहीं। जनता मालिक है और जनता के समस्याओं को लेकर बिहार सरकार की कमियों को उजागर करते हैं। जिस तरह भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ि ने क्षेत्र की जनता के साथ महामारी काल मे छल किया है । एक तरफ पूरे राज्य में एम्बुलेंस के अभाव में लोग अस्पताल से पहले दम तोड़ रहे हैं, तो दूसरी तरफ किस परिस्थिति में वर्ष 2019 में खरीदी गई एम्बुलेंस सांसद के आवासीय परिसर में बर्बादी  की भेंट चढ़ रहा था , इस अपराध की जांच होनी चाहिए। एक तरफ एम्बुलेंस से बालू ढोया जा रहा है इसकी भी जांच होनी चाहिए बिहार सरकार हिटलरी शासन चला रही है इसका उदाहरण जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर केश दर्ज किया गया, सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं|

    श्री यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पर सांसद रूढ़ि द्वारा जो अनर्गल बयानबाजी की जा रही है वह हास्यास्पद है। जान हथेली पर लेकर दिन -रात अस्पताल से श्मशान तक मे दूसरों की चिंता करने वाले पप्पू यादव को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष धमकी देने वाले मूर्खों की दुनिया मे रहते होंगे। दिल्ली और पटना के एसी कमरे में बैठकर टीवी स्क्रीन पर जलती चिता और बेड ,दवा और ऑक्सीजन के लिए  विलखते परिजन का बाईट सुनने वाले राजनेताओं की पप्पू यादव पर बौखलाहट स्वाभाविक है । रही बात धमकी की तो , उससे निबटना पप्पू यादव को बखूबी आता है। इस मौके पर प्रवीण कुमार मिश्र, शोभित सिन्हा, राजेश गुप्ता, पप्पू कुमार  यादव, गुड्डु चंद्रवंशी, सोनू कुमार के साथ अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

    प्रमोद कुमार यादव
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, गया, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.