Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    झाँसी/उत्तर प्रदेश। माफियाओं के मकड़जाल में लुट रहे बुंदेलखंड के गरीब यात्री

    झाँसी/उत्तर प्रदेश।मुख्यालय माना जाता है लेकिन बुंदेलखंड पिछड़ा इलाका भी है। झांसी रेलवे स्टेशन पर इस महामारी के चलते ट्रेनों का ठहराव कम और जनरल बोगियां नहीं चल रही।

    इसी बात का फायदा उठाकर मक्खी और लाला जैसे माफियाओं ने आपे चालकों को सेट कर रखा जो रेलवे स्टेशन से यात्रियों को लॉक डाउन और बसे बन्द होने की बात बताकर उन्हें उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए बस का इंतजाम कराने कि बात कहकर आपे में भरकर रेलवे स्टेशन रोड स्थित ट्रेवल्स एजेंसियों तक ले जाते और ट्रेवल्स एजेंसी वालो से अपना कमीशन ले लेते है। जबकि यात्री का बस का जो किराया दो सौ रुपए है उसे  हजार रुपया लेते है यात्रियों को धमकियां देते है जिले में कोई बस नहीं मिलेगी यात्री जल्दी घर जाने की सोच कर लूट पीट जाता है। इस कारोबार मक्खी लाला माफियाओं ने कई गुंडे किस्म के लोग तालपुरा खुशीपुरा के पाल रखे है क्योंकि इस कारोबार में इलाई ट चौराहा से लेकर रेलवे स्टेशन रोड तक बनी ट्रेवल्स एजेंसी वाले प्रतिदिन पचास से एक लाख रुपया कमा रहे। इस कारोबार में कोई विरोध न करे इसलिए गुंडे पाल कर रखे है। सूत्र बताते है यह माफिया गरीब जनता से लूटी गई कमाई का हिस्सा आर पी एफ जी आर पी और नवाबाद पुलिस को भी प्रतिदिन देते है। 

    गत दिवस मक्खी नामक इस माफिया को लाला माफिया ने कारोबार के आड़े आने पर दो घंटे बंधक बनाकर पीटा और तमंचे पिस्टल से भी धमकाया। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर एक नेता जी के चेले ने इन माफियाओं का पक्ष लेकर दोनों में सुलह कराई।

    लेकिन हमारा जिला प्रशासन से अनुरोध है रेलवे स्टेशन रोड पर रोड वेज बसों का संचालन करे और पुलिस। को भी हिदायत दे और वहां सुरक्षा। बल तैनात कराए जो यात्रियों को बताए कि आपको कोई जोर जबर जस्टी नहीं जिस बस से जाना हो जाइए।

    यात्री

    यह हम इसलिए लिख रहे कि साहब गरीब जनता लूट रही है और माफिया अपना घर भर रहे और इस कारोबार के चलते माफिया किसी कि भी हत्या कर सकते है। कृपया इस कारोबार पर रोक लगाए।



    सुल्तान आब्दी 

    Initiate News Agency(INA), झाँसी/उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.