Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। मंडलायुक्त एवी राजमौलि ने बुधवार को देवबंद पहुंच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया औचक निरीक्षण

    देवबंद। मंडलायुक्त एवी राजमौलि ने बुधवार को देवबंद पहुंच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ ही उन्होंने कोरोना टेस्ट वैक्सीनेशन आदि की जानकारी ली। साथ ही स्टाफ को कोविड के नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए निर्देशित किया।

    मंडलायुक्त एवी राजमौलि बुधवार शाम करीब पांच बजे देवबंद सीएचसी पहुंचे। कमिश्नर ने आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया और स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देशित किया कि आइसोलेशन वार्ड में तीमारदार या किसी अन्य को कतई न घुसने दिया जाए। साथ ही कोविड की गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जाए। इस दौरान भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डाo सुखपाल सिंह ने कमिश्नर को बताया कि कोविड की जांच में पॉजिटिव आने के बाद मरीज को एक्सपायरी डेट की दवा देने की शिकायत लगातार मिल रही है। 

    होम आइसोलेट मरीजों को दवा की किट के साथ उनके सेवन से संबंधित पर्चा भी नहीं दिया जा रहा है। वहां मौजूद अमित सिंघल ने शिकायत की कि रजिस्ट्रेशन कराने के बाद भी सीएचसी में उनका टीकाकरण नहीं किया गया और कर्मचारियों द्वारा नाम सूची में न होने की बात कहते हुए वापस भेज दिया गया। इस पर मंडलायुक्त ने नाराजगी जाहिर करते हुए स्वास्थ्य अधिकारियों को मरीजों के साथ अच्छे व्यवहार से पेश आने की हिदायत दी। बाद में कमिश्नर ने नगरपालिका के स्टाफ को मौके पर बुलाकर नगर में वृहद पैमाने पर सैनिटाइजेशन अभियान चलाने के भी निर्देश दिए।


    शिब्ली इक़बाल 

    Initiate News Agency(INA), देवबंद 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.