Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज।रोडवेज बस अड्डे पर घंटों बस के इंतजार में बैठे रहे यात्री- बस आते ही टूट पड़े यात्रियों ने कोविड नियमों को किया अनदेखा

    कन्नौज। इत्रनगरी में शासन और प्रशासन लोगों से मास्क पहनकर रखने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए आग्रह कर रहा है। लेकिन कन्नौज में इस आग्रह का कोई असर दिखता नजर नहीं आ रहा है। यह हम ऐसे ही नहीं कह रहे तस्वीरें खुद बयां कर रही हैं। यह तस्वीरें कन्नौज के सरायमीरा स्थित रोडबेज बस स्टॉप की हैं। 


    यहां पर पिछले 4 से 5 घंटे से यात्री बस के इंतजार में खड़े थे। कई घंटे बीत जाने के बाद भी जब कोई बस नहीं आई और धीरे-धीरे इंतजार बढ़ने लगा तब कहीं 6 घंटे बाद एक बस आ पहुंची, बस जैसे ही बस स्टॉप पर पहुंची तो फिर क्या था यात्रा करने वाले यात्री बस की ओर ऐसे टूट पड़े जैसे लाखों का खजाना हाथ लग गया हो। 

    लेकिन इस आपाधापी और जल्दबाजी में यात्रा करने वाले यात्री यह बिल्कुल भूल गए कि कोरोना सक्रिय हो चुका है और छोटी सी गलती उन्हें बड़ी मुसीबत में ला सकती है। और तो और ज्यादातर यात्री बिना मास्क लगाए ही रोडवेज बस पर बैठने के लिए भागते नजर आए। कोरोना के इतने मामले बढ़ने के बाद भी रोडवेज बस स्टॉप पर किसी भी कर्मचारी की तैनाती अभी तक नहीं की गई है।


    रईस खान 

    Initiate News Agency (INA), कन्नौज 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.