Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मध्यप्रदेश/बैतूल/मुलताई। बंटी बबली की तर्ज पर शातिर वाहन चोर पति पत्नी पकड़े गए मजदूर बनकर करते थे शातिर तरीके से वाहन चोरी

    मध्यप्रदेश/बैतूल/मुलताई। पुलिस ने शातिर चोर पति पत्नी को गिरफ्तार किया है बैतूल जिला पुलिस अधीक्षक सीमाला प्रसाद और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नम्रता सोंधिया के मार्गदर्शन में, शातिर चोर पति पत्नी को , जो कि बंटी बबली की तर्ज  वाहन चोरी की घटना को अंजाम देते थे ।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार कार चोर संदेही पति पत्नी ,ग्राम मर्दवानी कोतवाली के अंतर्गत एक झोपड़ी में रहने की जानकारी पुलिस को लगी थी, सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ जाकर दबिश देकर घेराबंदी कर पकड़ाए, नाम पता पूछने पर आरोपी ने  अपना नाम गोलू उर्फ धर्मेंद्र पिता अशोक ठाकुर, लता पति गोलू उर्फ धर्मेंद्र ठाकुर निवासी - इसरो कंचन खदान के पास भोपाल बताया गया, जो कि रामनगर अम्बेडकर  वार्ड मुलताई में आकर रह रहे थे । 

    दोनो को पाढर चौकी लाकर  पूछने पर उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार किया जिनके द्वारा मुलताई से एक आल्टो कार ,अरिहंत  लान के सामने बने कोरियर ब्रांच का ताला तोड़कर ₹62000 , नगदी 7000 रुपये , थाना चिचोली से एक बोलेरो जीप, थाना शाहगंज सीहोर से एक ब्रेजा कार, आष्टा सीहोर से एक कार ,मुलताई क्षेत्र से 3 दुपहिया वाहन 3 चौपहिया वाहन शामिल है । उल्लेखनीय है कि आरोपी पति पत्नी द्वारा किसी भी स्थान पर जाकर अपना नाम पता गलत लिखा कर मजदूरी करने का काम करते थे और उन्ही के यहाँ रखे हुए वाहनों की चोरी कर इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया करते थे ।लोगो को विश्वास में लेकर वाहनों की चोरी कर अपना  शौक पूरा करने के लिए किया करते थे । उपरोक्त कार्यवाही में टी आई सुरेश सोलंकी सहित मुलताई पुलिस बल शामिल था।


    शशांक सोनकपुरिया 

    Initiate News Agency(INA), बैतूल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.