Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राजनांदगांव/छत्तीसगढ़। जंगल में स्वास्थ्य विभाग की दारू पार्टी

    राजनांदगांव/छत्तीसगढ़। छुरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कर्मचारी प्रहलाद साहू अपने साथियों के साथ दारू पार्टी मना रहा है वह भी कोरोना काल में। 

    राजनांदगांव छुरिया वैश्विक महामारी कोरोनावायरस से पूरी दुनिया दहशत के साए में है वहीं स्वास्थ्य विभाग को कोरोना योद्धा फ्रंटलाइन कार्यकर्ता ना जाने कितने नामों से लोग पहचान रहे हैं वहीं डॉक्टरों की लापरवाही एवं स्वास्थ्य कर्मचारियों की लापरवाही भी कोरोना का में जमकर उजागर हुआ है लेकिन आज जो घटना घटी है। 

    वह स्वास्थ्य विभाग के लिए चुल्लू भर पानी में डूब मरने जैसी स्थिति है दरअसल जिले के छुरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्टोर कीपर प्रहलाद साहू अपने अन्य साथियों के साथ जंगल में मंगल मनाते हुए नजर आए वह भी कोरोना कॉल में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज रविवार को छुरिया से 9 किलोमीटर दूर मोर कुटुम जंगल के बीच अपने अन्य साथियों के साथ दारु मुर्गा पार्टी का आयोजन करते हुए तस्वीर में स्पष्ट दिखाई दे रहा है। 

    अब जरा सोचिए ऐसे लापरवाह कर्मचारियों को क्या माफ किया जाना चाहिए जिनके ऊपर लोगों की स्वास्थ्य की चिंता होनी चाहिए वह दारू पार्टी कर रहा है वह भी जब जिले में लॉक डाउन है और धारा 144 है हद तो तब हो गई जबकि और स्वास्थ विभाग का एक जिम्मेदार कर्मचारी है अब देखने वाली बात है स्वास्थ विभाग इसमें क्या एक्शन लेती है। 


    हेमंत वर्मा 

    Initiate News Agency(INA), राजनांदगॉव/छत्तीसगढ़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.