Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। मतगणना स्थल के बाहर उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पुलिस बेखबर

    देवबंद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान हाईवे पर भारी भीड़ जमा रही है। जहां लोगों ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर शासन प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं।

    हाईवे स्थित राजकीय कन्या इंटर कालेज में बनाए गए मतगणना स्थल के बाहर मेले जैसे हालात बने हुए थे। बड़ी संख्या में प्रत्याशियों के समर्थक सड़क के दोनों ओर समूह बनाकर खड़े थे। लोगों में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर खौफ कम था, उनमें अपने प्रत्याशी के चुनाव परिणाम जानने को लेकर उत्सुकता ज्यादा दिखाई दे रही थी। 

    कोरोना को लेकर लगातार चलाए जा रहे जागरुकता अभियान से यहां मौजूद लोगों ने मुंह पर मास्क तो जरुर पहना था, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई हुई थीं। जबकि यह बात सबके सामने आ चुकी है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतदान के बाद देहात इलाकों में कोरोना का प्रकोप बढ़ा है। शहरों के मुकाबले ग्रामीण इलाकों में इसका अधिक प्रभाव देखने को मिल रहा है। जिसको देखते हुए साप्ताहिक लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। लेकिन उसके बावजूद रविवार को मतगणना स्थल के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा रही।


    शिबली इक़बाल

    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.