Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया। गया जिला के वजीरगंज प्रखंड में वज्रपात से एक वृद्ध की मौत, महिला घायल

    गया। गया जिले के वजीरगंज प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में शनिवार की दोपहर वज्रपात की चपेट में  आने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी वजीरगंज में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु वहां के चिकित्सकों ने जेपीएन अस्पताल रेफर  कर दिया। 

    इलाज के लिए ले जाते परिजन

    विशुनपुर पंचायत के  कासियाडीह निवासी 70 वर्षीय तेजा जमादार गांव के बधार में खेती के कार्य से गए हुए थे, अचानक बारिश होने लगी और वे उससे बचने के लिए एक आम के ब्रिक्ष के नीचे चले गए, तभी तेज बारिश के साथ वज्रपात हुआ और वे गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ समय बाद इसकी जानकारी गांव के लोग उनके परिजनों को  दिए, तब उन्हें आनन-फानन  में सीएचसी वजीरगंज इलाज के लिए लाया गया। 

    वहीं पिपरा निवासी नीतीश कुमार की 30 वर्षीय पत्नी पूजा देवी को भी अपने घर के निकट ही वज्रपात का झटका लगा। सीएचसी में मौके पर उपस्थित चिकित्सक डॉ0 एजाज अहमद ने बताया कि वृद्ध के पेट का अधिकांश भाग जल गया है, जबकि महिला के पैर सुन्न होने की शिकायत थी। जिसके बाद प्राथमिक उपचार कर दोनों को बेहतर इलाज के लिए जेपीएन अस्पताल गया रेफर किया गया है। 

    ग्रामीण

    घायलों में तेजा जमादार के पुत्र झब्बू चौहान एवं चरित्र चौहान ने बताया कि जाते जाते ही रास्ते में ही  हमारे पिता की मृत्यु हो गई अगर मेरे पिताजी को समय पर  एंबुलेंस मिल जाती तो शायद वह बच जाते गाड़ी नहीं मिलने के कारण काफी समय लग गया इसके कारण मेरे पिताजी का मृत्यु हो गया है।


    प्रमोद कुमार यादव

    Initiate News Agency(INA), गया/बिहार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.