Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। महिला की मौत & हंगामा

    कानपुर। कानपुर बजरिया थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत के बाद परिजनों ने थाने का घेराव कर हंगामा किया. सूचना पर पहुँचे अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देते बड़ी मुश्किल में मामला शांत कराया।

    वही जानकारी के अनुसार कर्नलगंज निवासी रेखा नाम की महिला शादी विवाह में काम करती थी. इसी काम के सिलसिले में 29 अप्रैल को कानपुर से फतेहपुर गई हुई थी आज सुबह 11 बजे महिला जिला अस्पताल उर्सला में परिजनों को भर्ती होने की जानकारी मिली जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में बताया. लेकिन पुलिस ने मामला फतेहपुर में दर्ज कराने को कह कर टाल दिया. 

    पलक सोनकर ( मृतक महिला की बेटी )


    इसके बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई आक्रोशित परिजनों ने देर रात थाने का घेराव कर कार्यवाही ना होने पर हंगामा काटा. सूचना पर एडीसीपी एसपी समेत सर्किल की फोर्स मौके पर पहुंची और कई घंटे बाद परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

    सर्वेश सोनकर ( पड़ोसी )

    परिजनों का आरोप है कि श्याम गुप्ता शादी में काम कराने के लिए लेने आये थे. जिसके बाद कानपुर से फतेहपुर ले गए पड़ोसी संजय कनौजिया को फोन आया की महिला का एक्सीडेंट हो गया है. जिसका इलाज उर्सला में चल रहा है. जिसके बाद आज रात को उसकी मौत हो गई है उसके सिर्फ सर में चोट आई है. उनका एक्सीडेंट नहीं हुआ है उसको मारा गया है परिजन रेप होने का आरोप भी लगा रहे है.

    अभिषेक अग्रवाल ( एडीसीपी वेस्ट )


    वहीं एडीसीपी अभिषेक अग्रवाल ने बताया है कि महिला की मौत हो जाने की घटना संज्ञान में आई है संदिग्ध परिस्थितियों मे इलाज के दौरान मौत हो गई शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिजनों से तहरीर लेकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.


    इब्ने हसन ज़ैदी 

    Initiate News Agency(INA), कानपुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.