Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रोज सुबह ठंडे पानी में गोमूत्र मिलाकर पीने से नहीं होगा कोरोना: बीजेपी विधायक

    रोज सुबह ठंडे पानी में गोमूत्र मिलाकर पीने से नहीं होगा कोरोना: बीजेपी विधायक

    विडियो वायरल कर दी जानकारी, पांच ढक्कन गोमूत्र पीजिए, कोरोना क्या कोरोना से भी बड़ी बीमारी को दूर भगाइए- भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

    बलिया : यूपी में कोरोना का कहर अभी थमा नहीं है. रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. ऐसे में योगी सरकार इस महामारी के खिलाफ प्रदेश में लगातार प्रयास कर रही है. इसी बीच बलिया से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना से बचाव के लिए लोगों को एक अजीबो-गरीब सलाह दी है. उन्होंने वीडियो जारी करते हुए कहा कि कोविड से बचने के लिए लोगों को गो-मूत्र पीना चाहिए. 

    सुरेन्द्र सिंह, विधायक भारतीय जनता पार्टी- बैरियाँ

    सुरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को एक वीडियो बनाया, जिसमें वह जनता को गो-मूत्र पीने की सलाह दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि रोजाना सुबह खाली पेट ब्रश करने के बाद ठंडे पानी में 5 ढक्कन गो-मूत्र मिलाकर पीने से कोरोना नहीं होगा. उन्होंने यह भी सलाह दी है कि गो-मूत्र पीने के बाद आधे घंटे तक कुछ न खाएं।

    विधायक ने बताया कि वह खुद रोजाना गो-मूत्र पीते हैं. इसी वजह से उन्हें अभी तक कोरोना नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कोरोना में ज्यादातर लोग हार्ट अटैक से मर रहे हैं. लेकिन गो-मूत्र पीने से कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि यह एक सुपरपावर दवा है. यह एक ही नहीं तमाम रोगों में कारगर है. आगे उन्होंने जनता को अपनी इस प्रार्थना को स्वीकार करने को कहा. साथ ही कहा कि यह कोरोना महामारी को नियंत्रण करने में सबसे बड़ा कारगर उपाय साबित होगा. बता दें कि अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र सिंह बलिया के बैरीया से विधायक हैं।

    आसिफ हुसैन जैदी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बलिया, उत्तर प्रदेश|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.