Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वसीम रिज़वी को तुरंत गिरफ़्तार करे सरकार: उलमा

    वसीम रिज़वी को तुरंत गिरफ़्तार करे सरकार: उलमा

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : शिया वक़्फ़ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिज़वी ने एक बार फिर क़ुरान पर सवाल उठाते हुए विवाद खड़ा किया है। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर यह माँग की है कि मौजूदा क़ुरान को बैन और उनके लिखे हुए क़ुरान को अनुमति दी जाए। रिज़वी की इस माँग को लेकर एक बार फिर उलमा आग बगुला हैं, उलमा का कहना है कि रिज़वी को तुरन्त गिरफ़्तार किया जाए, रिज़वी हर बार ऐसी गिरी हुई हरकत कर देश का माहोल ख़राब करना चाहते हैं।

    कारी इस्हाक गौरा

    जमीयत दावतुल मुसलीमीन के संरक्षक व प्रसिद्ध आलिम मौलाना क़ारी इसहाक़ गोरा ने कहा कि बड़े शर्म की बात है रिज़वी बार बार मुसलमानों के जज़्बात को ठेस पहुँचता है और सरकार करवाई तक नहीं करती, जबकि किसी के भी धर्म को ठेस पहुँचाना क़ानूनन बड़ा अपराध है।

    गोरा ने कहा कि रिज़वी की यह जुर्रत बार बार  इस लिए होती हैं कियूँकि सरकार द्वारा वसीम रिज़वी पर कठोर करवाई नही होती है, जबकि सबको मालूम है रिज़वी की मंशा देश में अराजकता फैलाना है।

    उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री से माँग करते हैं इस बार रिज़वी को बख़्शा ना जाए बल्कि फ़ोरम गिरफ़्तार कर सलाखों के पीछे डाला जाए।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.