Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर नगर में बाइक सवारों का आतंक

    धामपुर नगर में बाइक सवारों का आतंक

    बिजनौर- उत्तरप्रदेश : बाइक सवार दो लुटेरे एक व्यापारी के गले की चैन खींच फरार गये। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी और सीसीटीवी खंगाल बाइक का नम्बर हासिल करने में सफलता प्राप्त की। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

    जानकारी के अनुसार स्थानीय मौहल्ला साहूवान निवासी रवि कुमार अग्रवाल पुत्र कृष्ण कुमार अग्रवाल आज सुबह बड़ा जैन मंदिर के सामने एक दुकान से कुछ सामान खरीद रहे थे। पीछे से बाइक सवार दो बदमाश व्यापारी रवि अग्रवाल के गले से दो तोले की चेन लूटकर फरार हो गये।

    दिनदहाड़े हुई इस घटना से नगर व क्षेत्र में जबरदस्त हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो बाइक सवार लुटेरों की टीवीएस कंपनी की अपाचे बाइक का नंबर मिल गया तथा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान तो नहीं हो सकी, लेकिन बाइक का नंबर मिलने से अब इन लुटेरों को पकड़ने में आसानी जरूर होगी।

    पुलिस सूत्रों के अनुसार बाइक सवार लुटरों की टीवीएस कम्पनी की अपाचे बाइक का नम्बर डीएल 5 एस. ए. आर. 9790 किसी मौहम्मद सलीम, लोनी दिल्ली के नाम रजिस्ट्रेशन है। कल इसी बाइक से लुटेरों ने प्रीति गोयल पुत्री गोरुलाल गोयल के गले से चैन की लूट को अंजाम दिया थाइस सुबूत के आधार पर शीघ्र ही चैन लुटेरों तक पुलिस पहुंच जाएगी और घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर पीड़ित व्यापारी रवि कुमार अग्रवाल ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

    दिनेश कुमार प्रजापति, बिजनौर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.