Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार/गया।पदाधिकारियों के साथ गया शहरी क्षेत्र में लॉकडॉन के जायजा लेने निकले जिला पदाधिकारी

    बिहार/गया। जिला पदाधिकारी, गया द्वारा गया  शहरी क्षेत्र में लॉकडाउन के अनुपालन का जायजा लेने के लिए अन्य पदाधिकारियों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण किया गया। 

    जिला पदाधिकारी द्वारा केपी रोड, पुरानी गोदाम, टिकारी रोड, सराय मोड, किरानी घाट, जीबी रोड, काशीनाथ मोड, स्वराजपुरी रोड, स्टेशन रोड, 1 नंबर गुमटी, एपी कॉलोनी, जगजीवन रोड, सर्किट हाउस रोड, गया कॉलेज, गेवाल बिगहा, मुन्नी मस्जिद रोड सहित अन्य स्थानों पर भ्रमण कर लोगों से लॉकडाउन का अनुपालन सुनिश्चित करने की अपील की गई। 

    लॉकडाउन के अंतर्गत लोगों से अपील किया गया कि वे आवश्यक कार्य से ही घर से बाहर निकले। कोविड 19 संक्रमण के चेन को तोड़ने हेतु सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाया गया है। हम सभी लोग इसका अनुपालन सुनिश्चित करे। भ्रमण के दौरान सड़क पर जा रहे विभिन्न वाहनो को रोककर जाने का कारण पूछा गया, साथ ही प्रमाण दिखाने को कहा गया। भ्रमण के दौरान लोगों को बताया गया कि दवा दुकानों को छोड़कर आवश्यक वस्तुओं की दुकानें प्रातः 07 बजे से 11 बजे तक ही खुलेंगी, शेष दुकाने बन्द रहेंगी। साथ ही पब्लिक ट्रासंपोर्ट, ऑटोरिक्शा इत्यादि बन्द रहेंगी। माइकिंग के माध्यम से ज़िले के लोगों से अपील की जा रही है कि अगर आवश्यक कार्य से बाहर निकलते हैं तो मास्क का प्रयोग अवश्य करें। अपने गली, मोहल्लों एवं गांव में बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करें तथा सामाजिक दूरी का अनुपालन अवश्य करें। अगर किसी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण हो तथा ऑक्सीजन लेवल 94 से कम हो तो उसे अस्पताल ले जाए। जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष संख्या - 0631-2222253/2222259 पर संपर्क किया जा सकता है।

    जिला पदाधिकारी के साथ अनुमण्डल पदाधिकारी, सदर, जिला नजारत उप समाहर्त्ता, विशेष कार्य पदाधिकारी, जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी, अंचलाधिकारी सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।


    प्रमोद कुमार यादव

    Initiate News Agency(INA), बिहार/गया

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.