Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पूरे जनपद एवं आसपास के क्षेत्रों के लिए संजीवनी बना कोविड हेल्पलाइन ग्रुप

    पूरे जनपद एवं आसपास के क्षेत्रों के लिए संजीवनी बना कोविड हेल्पलाइन ग्रुप

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : वैश्विक महामारी की दूसरी लहर ने समूचे मानवता को हिलाकर रख दिया। महानगर सहित पूरे जनपद में जहां चारों ओर त्राहिमाम मचा था लोग असहाय बेबस-लाचार अभाव से ग्रसित थे तभी जनपद के युवाओं ने समाज सेवा के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाएं और अवाम की मदद करने के लिए एक कोविड हेल्पलाइन के नाम से युवा नेता बिश्वदीप अवस्थी एवं मुनीश सिंह परिहार के सयुक्त नेतृत्व में एवं कुशल संचालन एवं नेतृत्व में एक ग्रुप बनाया गया।

    जिसमें विभिन्न विचार धाराओं के बाद सभी एक मंच पर कोविड हेल्पलाइन के नाम से एकत्र हुए और ग्रुप में समाज के प्रबुद्ध वर्गों में प्रमुख रूप से डॉक्टर, पत्रकार, एंबुलेंस, होम डिलीवरी सर्विस, बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजन, योगा, ब्लड प्लाजमा, फ्री फूड, मेडिकल हेल्प को बेस्ट एवर ने मेडिकल एडवाइस फॉर मेल मेडिकल एडवाइस फॉर फीमेल सैनिटाइजेशन और बैकअप सपोर्ट समेत कई विभिन्न जिम्मेदारियां अलग-अलग हिस्सों में बांटकर हेल्पलाइन के स्वयंसेवकों को सौंपी गई।

    जो कि इस दैवीय आपदा में मील का पत्थर और संजीवनी साबित हुई। अस्पताल में बेड की उपलब्धता दवा कोविड की जांच समेत अन्य परेशानी और कठिनाइयों से निजात दिलाने के लिए कोविड हेल्पलाइन के स्वयंसेवकों ने रात दिन अटूट मेहनत करके जनता को सहायता प्रदान की अन्य सभी मुद्दों के मतों से युवा बिना समय गवाएं दौड़ पड़े। जिससे कि जहां एक और चारों ओर अंधेरा लाचारी अभाव फैला था वही हेल्पलाइन अंधेरे में जरूरतमंदों की किसी संजीवनी से कम नही|

    इसी क्रम में आज कॉविडहेल्प लाइन के प्रमुख विश्वदीप एवं सामाजिक कार्यकर्ता सेंट्रल बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव  मुनीश सिंह परिहार ने आज ईदगाह रोड ककरा में मास्क सैनिटाइजर और भाप लेने वाली मशीनों का वितरण किया। एवं कोरोना से बचाव के नियमों के प्रति लोगों को जागरूक भी किया। इन सभी कार्यक्रमों में हेल्पलाइन के स्वयंसेवकों के द्वारा करोना प्रोटोकाल के नियमों का पूरा पालन किया गया। इस मौके पर प्रमुख रूप से अन्नू मिश्रा, अंकित सक्सेना, दिव्यांश बाजपेई, अदीब अहमद, हसन रजा, अनस खान, तोहिद खान, अजय कुमार कोविंद, स्तुति गुप्ता समेत आदि प्रमुख स्वयं सेवी उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.