Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। बेवजह घूमने वालों पर दिखी पुलिस की सख्ती

    सम्भल। देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है। कोरोना के खतरे को देखते हुए लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। लेकिन इसके बावजूद अधिकतर लोग बेवजह बाहर घूम रहे हैं। ऐसे लोगों पर प्रशासन ने कमर कस ली है। प्रशासन ने कोरोना कर्फ्यू में पुलिस चौराहों पर जम गई है और बेवजह घूम रहे लोगों पर सख्ती बरतते हुए उन्हें सख्त पाठ पढ़ाया। 

    यह कहना गलत नहीं होगा कि शहर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा की जा रही समस्त व्यवस्था फैल होती नजर आ रही थी, जिससे संक्रमण की चैन तोड़ना मुश्किल ही नहीं ना मुमकिन सा नजर आने लगा था। कोरोना कर्फ्यू के दौरान अधिकतर लोगों ने नियमों का पालन नहीं किया और बेवजह बाहर घूमते दिखे। इसके चलते संक्रमण का खतरा बढ़ने के साथ ही मौतों के आकड़ों में भी इजाफा होने लगा। 

    इन बातों को ध्यान में रखते हुए बीते दिन जिलाधिकारी संजीव रंजन ने कोरोना कर्फ्यू में नियमों का पालन नहीं करने वाले लोगों पर सख्ती करने के लिए कोरोना कर्फ्यू का फैसला किया। इस दौरान कोरोना की चैन तोड़ने के लिए सख्ती जरूरी है। पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर सड़कों पर घूमते दिखाई दिये लोगो पर सख्ती दिखाई। 

    वे सड़कों पर घूम रहे लोगों से आने जाने का कारण पूछकर उन्हें जाने दे रहे हैं और जो लोग बेवजह घूमते पाए जा रहे हैं उनके खिलाफ सख्ती बरत रहे है। अब पुलिस प्रशासन बेवजह घूमने वाले लोगों पर सख्त नजर आ रही है। जिससे साफ तौर पर अब कोरोना की चैन टूटने की उम्मीद की जा रही है।


    उवैस दानिश

    Initiate News Agency(INA), सम्भल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.