Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जरुरतमंदों तक भोजन पहुंचाने के लिए तैयार भोजन वितरण रथ

    जरुरतमंदों तक भोजन पहुंचाने के लिए तैयार भोजन वितरण रथ

    भारत विकास परिषद हरदोई व एच.के होटल एंड लांस के संयुक्त तत्वावधान में निःशुल्क भोजन वितरण रथ की हुई रवानगी
    हरदोई :
     वैश्विक कोरोना महामारी से आज कोई भी देश बच नहीं पाया है। अपने देश में भी निम्न से उच्च तबके के लोग इस महामारी का शिकार हुए हैं। देश की आर्थिक तौर पर भी कमर इस महामारी ने तोड़कर रख दी।

    कोरोना के भीषण संक्रमण को रोकने के लिए न चाहते हुए भी प्रदेशों में लॉक डाउन लगाना पड़ रहा है।

    इस लॉक डाउन से कई मेडिकल सुविधाओं का लाभ पाना भी मुश्किल हो गया है। ऐसे विषम हालातों में भारत विकास परिषद हरदोई व एच.के होटल एंड लांस के संयुक्त तत्वावधान में निःशुल्क भोजन वितरण रथ की रवानगी प्रमुख संरक्षक व पूर्व अध्यक्ष बाल कृष्ण जिंदल की उपस्थिति में की गई।

    वरिष्ठ संरक्षक/पूर्व अध्यक्ष व एच.के होटल के प्रबंध निदेशक अविनाश चंद्र गुप्ता ने निःशुल्क पानी को भी व्यवस्था की और बताया कि यह भोजन वितरण 17 मई तक शहर के विभिन्न अस्पतालों व नर्सिंग होम तथा अन्य स्थानों पर जरूरतमंदों को किया जाएगा।

    कहा कि इलाज कराने के लिए अपना घर छोड़कर अस्पतालों या नर्सिंग होम में पड़े लोगों को भोजन के लिए दर-दर भटकना न पड़े। इसके लिए भोजन वितरण रथ की व्यवस्था की गई है।

    जिसका लाभ नीडी लोग उठा पाएंगे। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष राजवर्धन श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार गुप्ता, अतुल अग्रवाल, सचिव अनूप पुरी, कोषाध्यक्ष गोपाल द्विवेदी, शिशिर अग्रवाल, गिरीश डिडवानिया, होटल के सह संचालक अभिनव गुप्ता, तन्मय गुप्ता, तुषार गुप्ता सहित कई अन्य मनीषी उपस्थित रहे।

    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.