Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को पीट-पीटकर किया मरणासन्न, कानपुर रेफर

    बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को पीट-पीटकर किया मरणासन्न, कानपुर रेफर

    कन्नौज : कन्नौज में बदमाशों ने एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। एक घर में देर रात घुसे बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को ईंट पत्थरों से बुरी तरह पीटकर मरणासन्न कर दिया। महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी बदमाशों ने हमला किया है। गम्भीर हालत में महिला को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

    कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नेरा गांव की 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ देर रात यह बर्बरता हुई। घर मे घुसे बदमाशों ने पहले पहले उनके चेहरे पर किसी भारी चीज से हमला कर लहूलुहान किया।

    उसके बाद बदमाशो ने उसके गुप्तांगों पर हमला किया और मरणासन्न छोड़कर फरार हो गये। सुबह पड़ोस में रहने वाले भतीजे को जब जानकारी हुई तो उसने पुलिस को सूचना दी।

    महिला की आंख, नाक और गुप्तांग से खून निकल रहा था। भतीजे ने पुलिस को घटना की सूचना देकर मरणासन्न पड़ी महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत सीरियस होने पर डॉक्टरों ने उसे कानपुर के लिये रिफर कर दिया।

    महिला का भतीजा भी घटना के बारे में कुछ सही नही बता पा रहा है। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि घर मे अकेली सो रही महिला के साथ किसने यह बर्बरता की है। पुलिस का कहना है की पूरे मामले की गहन छानबीन की जा रही है। जल्द ही सच्चाई सामने होगी। 

    रईस खान
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कन्नौज, उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.